Ballia: दुबहड़ थाना क्षेत्र में युवक की हत्या की गुत्थी उलझी

मृतक युवक था हिस्ट्रीशीटर।

0
120

Ballia: खबर उत्तर प्रदेश के बलिया जिले (Ballia) से है, जहां दुबहड़ थाना क्षेत्र में युवक की हत्या के मामले में गुत्थी उलझती जा रही है। मामला दुबहड़ थाना क्षेत्र के शिवपुर दियर गांव का है। जहां रहने वाले 25 वर्षीय यथार्थ विक्रम सिंह उर्फ गोलू को 25 अक्टूबर की देर शाम सिर में गोली लगने के बाद गम्भीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। युवक की गम्भीर हालत के मद्देनजर डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया।लेकिन इलाज के लिए वाराणसी ले जाते समय रास्ते मे ही उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद परिजनों ने आरोप लगाया कि पुरानी रंजिश में दबंग पट्टीदारों ने युवक के सिर में गोली मारी।

बताया जा रहा है कि घटना के दौरान युवक के घर मे पार्टी चल रही थी। परिजनों ने घटना के बाद ही पुलिस से दबंग पट्टीदारों द्वारा गोली मारने की बात कही। पुलिस भी इस बात को स्वीकार कर रही है कि युवक और उसके परिजनों का पट्टीदारों से विवाद चल रहा था और विवाद के चलते दोनों पक्षों में कई बार झगड़ा हो चुका था। बताया जा रहा है कि युवक और उसके परिजनों ने अपने जानमाल के नुकसान की आशंका भी पुलिस से जतायी थी। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है और संदिग्ध लोगों की तलाश कर रही है।

इसी बीच युवक के सम्बंध में कुछ चौकाने वाली खबर भी सामने आई है। पुलिस रिकार्ड में मृतक युवक थाने का हिस्ट्रीशीटर था और उस पर 6 केस दर्ज हैं। ऐसे में युवक का आपराधिक इतिहास सामने आने के बाद युवक की मौत को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं। युवक की हत्या की मिस्ट्री पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है।