बलिया: नीट की परीक्षा में विद्यार्थियों ने लहराया अपना परचम

बलिया के छात्रों ने मेडिकल क्षेत्र में प्रवेश के लिए राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली परीक्षा नीट (NEET) में सफलता प्राप्त कर चरितार्थ किया है।

0
17

Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के होनहारों ने नीट की परीक्षा में सफलता पाई है। इससे परिजनों में खुशी की लहर है। विद्यार्थियों ने नीट की परीक्षा पास कर अपने विद्यालय का भी नाम रोशन किया है। वही पहली बार अगरझन्डा में स्थित सनबीम स्कूल के दो सितारों ने स्कूल का नाम रोशन किया है। डायरेक्टर ने किया सम्मानित। सनबीम स्कूल बलिया के दो छात्रों ने मेडिकल क्षेत्र में प्रवेश के लिए राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली परीक्षा नीट (NEET) में सफलता प्राप्त कर चरितार्थ किया है।

वही कोलंबस इंटरनेशनल स्कूल के बच्चे अपना जलवा दिखाते आ रहे हैं। हाल ही में हुई नीट की परीक्षा में हिना पुत्री परवेज अहमद आल इण्डिया रैंक 3697 तथा कुमार मंगलम पुत्र मनोज कुमार सिंह ने आल इण्डिया रैंक 11975 हासिल कर के विद्यालय का नाम रोशन किया है। उनके सफल होने के कारण विद्यालय तथा आसपास के लोगों में प्रसन्नता देखने को मिल रही है।

इन बच्चों के माता-पिता ने विद्यालय परिवार का बहुत-बहुत आभार व्यक्त किया और बताया कि गुरुओं के आशीर्वाद के फल स्वरुप इन बच्चों ने नीट परीक्षा में सफलता हासिल की है। विद्यालय की एडमिन प्रियंका सिंह व उप प्रधानाचार्य आर पी पांडेय तथा विद्यालय के प्रबंधक प्रमोद कुमार सिंह एवम रीता सिंह ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।