बलिया: सपा कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, दर्जनों नेता बीजेपी में शामिल

0
59

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक बलिया (Baliya) में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया तो वही विपक्षी दलों पर निशाना साधा और उनकी मौजूदगी में कई नेता बीजेपी में शामिल हुए।

दर्जनों नेताओ ने डिप्टी सीएम की मौजूदगी मिली सदस्यता

उत्तर प्रदेश के बलिया (Baliya) में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के कई नेता मंच पर पहुंचे और उन्होंने अपनी पार्टी को छोड़ते हुए भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। बताते की लोकसभा चुनाव के लिए तीन चरणों में मतदान हो चुका है चौथे चरण की तैयारी चल रही है लेकिन वोटों में सेंधमारी भी तेजी के साथ देखने को मिल रही है। बीजेपी में शामिल हुए नेताओं ने अपनी अपनी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोला और बताया कि यह लोग राम को नहीं मानते है।अब से हम बीजेपी के लिए काम करेंगे।

अखिलेश के PDA का डिप्टी सीएम ने बताया मतलब

उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव की PDA के बारे में बताया। बृजेश पाठक ने कहा कि PDA का मतलब ‘परिवार डेवलपमेंट अथारिटी’ है यह लोग बस अपने परिवार का भला ही सोचते हैं जनता का कुछ भी नहीं सोचते।“ये लोग समाजवादी नहीं हैं, ये पूंजीपतियों को ही आगे बढ़ाते हैं। आगे अपनी सरकार की नीतियों के बारे में बताएं और कहा कि जो भी हमने वादे किए थे उनका पूरा किया है जनता तक सभी योजनाओं को पहुंचाने का काम भी किया है। अबकी बार देश में 400 पार और प्रदेश में 80 की 80 सीटें बीजेपी के पास।