बलिया: बहन का हत्यारा सगा भाई निकला, आरोपी गिरफ्तार

हत्या करने वाला युवती का सगा भाई ही निकला है। जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया।

0
32

Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिला से एक बड़ी खबर सामने आयी है। बलिया के चितबड़ागांव थाना अंतर्गत रामपुरचिट में बीते 27 या 28 अगस्त की रात में एक युवती को घर में घुसकर गोली मार कर हत्या की घटना का सफल अनावरण किया गया है। हत्या करने वाला युवती का सगा भाई ही निकला है। जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया।

अभियुक्त की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल तमंचा व खोखा भी बरामद किया गया। युवती के फोन से बात करने तथा बार -बार मना करने पर ना मानने के कारण सगे भाई ने गुस्से में आकर की थी गोलीमार कर हत्या किया था। युवती का सगा भाई ही हत्यारा निकला फोन पर बात करने से नाराज था।

पुलिस ने बताया कि अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि वह अपनी बहन को फोन पर बात करने से बार -बार मना करता था लेकिन वह नही मानी इसी लिए वह घटना वाली रात पुनः उसे समझाने गया लेकिन फिर वह नही मान रही थी। जिससे गुस्से में आकर गोली चला दी, जिससे उसकी मृत्यु हो गयी। अभियुक्त ने सुना कि हत्या में फासी की सजा होती है जिसके डर से ये बात किसी उसने नही बतायी तथा वह अब बिहार भागने की फिराक में था। जिसकी गिरफ्तारी चितबड़ागांव पुलिस टीम द्वारा की गयी है। अभियुक्त को मा0 न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा जा रहा है।