बलिया: कठौड़ा गांव निवासी ने थानाध्यक्ष व सिपाही पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

मंजेश कुमार यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान थानाध्यक्ष सिकंदरपुर दिनेश पाठक व सिपाही सुनील निषाद पर फर्जी मुकदमे में फंसाने आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग किया है।

0
24

यूपी के बलिया के सिकन्दपुर थाना क्षेत्र के कठौड़ा निवासी मंजेश कुमार यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान थानाध्यक्ष सिकंदरपुर दिनेश पाठक व सिपाही सुनील निषाद पर फर्जी मुकदमे में फंसाने व आए दिन प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग किया है। बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि विगत दिनों में 28 जुन को मैं पुलिस अधीक्षक बलिया एस आनन्द को कठौड़ा सरयु नदी के रास्ते प्रत्येक दिन सैकड़ों की संख्या में वध के लिए पुलिस की संरक्षण में नाव पर लादकर बिहार भेजे जा रहे गाय व बछड़ों का वीडियो बनाकर शिकायती प्रार्थना पत्र के साथ दिया और दिखाया था।

उन्होंने आगे बताया कि तब से सिकंदरपुर के थानाध्यक्ष व कांस्टेबल मेरे व मेरे परिवार के पीछे पड़ गए है आए दिन घर पर पहुंच गाली देने के साथ-साथ फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी जा रही है। जिससे मै व मेरा पुरा परिवार डरा व सहमा हुआ है। उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक ने इसकी जांच क्षेत्राधिकारी सिकंदरपुर भूषण वर्मा को जांच की जिम्मेदारी सौपी तो जैसे ही थानाध्यक्ष दिनेश पाठक व कांस्टेबल सुनील निषाद को पता चल गया।

उन्होंने कहा, तभी से थानाध्यक्ष द्वारा बार-बार मुझे धमकाया जा रहा है कि गलत मुकदमे में तुम्हें भेज दूंगा और कांस्टेबल सुनील निषाद द्वारा मेरे घर पर जाकर मेरी मां बहन को भद्दी -भद्दी गालियां दी जा रही है। इसके वजह से मैं इधर-उधर भटकता फिर रहा हूं। मंजेश ने बताया कि अगर इस पर कार्यवाही नहीं हुई तो में अपने परिवार के साथ आत्महत्या करने को मजबूर हो जाऊंगा थानाध्यक्ष दिनेश पाठक की कार्यप्रणाली संदिग्ध बता रहा हैं। जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन व शासन की होगी।

इस संबंध में सिकंदरपुर थानाध्यक्ष दिनेश पाठक से टेलिफोनिक बात में उन्होंने यह बताया कि मंजेश यादव अवैध बालू का कारोबार है जिसको लेकर हमने उसका चार ट्रैक्टर सीज किया तब से आरोप लगा रहा है। कांस्टेबल सुनील निषाद से इसके पूर्व में भी मंजेश से विवाद हो चुका है जो आरोप लगा रहे हैं वो निराधार है।