Ballia: वृद्ध महिला की पिटाई के मामले पर प्रधान प्रतिनिधि ने दिया सफाई

शैलेन्द्र कुमार ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि, आरोप बेबुनियाद और निराधार हैं। यह सारा मामला फर्जी है और मेरे खिलाफ़ राजनीतिक साज़िश है।

0
8

Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक बड़ी खबर सामने आयी है। जहाँ बलिया के गड़वार थाना क्षेत्र के ब्लॉक परिसर में एक वृद्ध महिला को पीटने क मामल सामने आया था। जिसमे पीड़ित के तहरीर पर प्रधान प्रतिनिधि पर गड़वार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दिया। इस मामले को लेकर ग्राम पंचायत गड़वार के प्रधान प्रतिनिधि शैलेन्द्र कुमार ने अपना सफाई देते हुए कहा कि, आरोप बेबुनियाद और निराधार हैं। यह सारा मामला फर्जी है और मेरे खिलाफ़ राजनीतिक साज़िश है ये मामला दिन के दोपहर में हुआ था और वहाँ बहुत से लोग मौके पर मौजूद थे।

उन्होंने आगे कहा कि, मेरे ऊपर लगाए गए फर्जी आरोपों से पूरा गांव बदनाम हो रहा है और मुझसे कोई विवाद किसी से नहीं हुआ है। जिन लोगों ने आरोप लगाया है वो लोग जहाँ ब्लॉक में एक बिल्डिंग बनी है। अभी जो हैंड ओवर भी नहीं हुई है और वहां आज भी जाएंगे तो शराब की बोतलों की अंबार लगा हुआ है और वहाँ वह लोग शाम को वहां 7 बजे से लेकर 9 बजे तक शराब पीते रहते हैं। इन लोगों को डर है कि जो शराब पी रहे हैं ब्लॉक में वह कहीं बंद ना हो जाए। इसलिए इस महिला को आगे करके मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।