Ballia: लाइव रेड में स्वास्थ्य महकमे की खुली पोल

अस्पताल में दवाइया नही मिल रही। OPD में डॉक्टर के पास OPD रजिस्टर तक नही है।

0
82
health department

उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) जिले के अस्पताल में DM बलिया का लाइव रेड में स्वास्थ्य महकमे की खुली पोल। न दवाइया, न खाना, न दूध, न बेड़ो पर चादर, सारे सिस्टम फैल। एक्शन में DM ने खाने के ठेकेदार और अस्पताल के प्रभारी के खिलाफ कार्ययवाई और FIR का दिए निर्देश, तो CMS पर भी हुए नाराज कहा, “शर्म करो CMS साहब। तुम्हारे खिलाफ भी करेंगे कार्यवाई।” तो CMS ने कहा 40 डॉक्टरों की जिम्मेदारी मैं अकेले नही ले सकता DM के सामने किया सरेंडर।

एक्शन में DM बलिया की यह लाइव तसवीरे जिला अस्पताल की है। जहाँ अचानक अस्पताल की हकीकत जानने पहुंचे तो देखकर दंग रह गए DM साहब। सुनी दुखी गरीब मरीजो की दर्द भरी दासता और DM के एक्शन को देखिए डॉक्टर दवाइया बाहर से लिखते है DM खुद कह रहे है कि अस्पताल में दवाइया नही मिल रही। OPD में डॉक्टर के पास OPD रजिस्टर तक नही है कि कितने मरीजो को देखा। बहुत भड़के DM साहब।

बलिया के जिला अस्पताल के CMS की शिकायत भी सुन लीजिए DM साहब के सामने किया सरेंडर है सुनिए क्या कह रहे है। मैं 40 डॉक्टरों की जिम्मेदारी नही ले सकता बलिया प्रदेश का अंतिम जिला है। CHC, psc पर इलाज नही हो रहा है जिला अस्पताल ओवर क्रोउडेड है ओर संभालना मुश्किल है।