बलिया: NDA प्रत्याशी अरविन्द राजभर ने नारद राय को लेकर कही ये बात

NDA प्रत्याशी अरविन्द राजभर बोले पूर्व मंत्री नारद राय और रामइकबाल सिंह के बीजेपी में आने से बलिया समेत कई जनपदों प्रभाव बढ़ा।

0
12

Ballia News: ख़बर यूपी के बलिया के चिलकहर से है। जहाँ घोसी लोकसभा से NDA प्रत्याशी अरविन्द राजभर ने रसड़ा विधानसभा में दर्जनों गांवों में रोड शो कर दिखाया शक्ति प्रदर्शन। हजारों कार्यकता बड़े उत्साह के साथ इस रोड शो में शामिल रहे। इस दौरान अरविंद राजभर ने कहा कि मेरा लक्ष्य मंत्री बना नहीं है मेरा लक्ष्य घोषी लोकसभा का विकास करना है। वही पूर्व मंत्री नारद राय और पूर्व विधायक रामइकबाल सिंह के द्वारा समाजवादी पार्टी को छोड़ कर भाजपा में शामिल पर अरविंद राजभर ने कहा कि उनके आने से बलिया समेत कई जनपदों में प्रभाव बढ़ा है। इन दोंनो नेताओं के आने से NDA परिवार बहुत मजबूत हुआ है। नारद राय का प्रभाव घोषी लोकसभा क्षेत्र के अंतिम विधानसभा मधुबन तक प्रभाव है उनके आने से NDA परिवार के लिए बहुत खुशी की बात है।

NDA उमीदवार अरविन्द राजभर ने कहा घोषी लोकसभा में कोई ठाकुर, भूमिहार, ब्राम्हण हमसे नाराज नही है। सभी अपने-अपने काम मे लगे हैं जबसे मैं चुनावी मैदान में उतरा हूँ मै सभी कार्यक्रमों में ठाकुर , ब्राम्हण बाहुल्य क्षेत्र में ही लगा है। वहाँ जाने के बाद मेरा जिस प्रकार आदर भाव सम्मन देने का काम कर रहे हैं। वह देखने का लायक था। लेकिन विपक्ष के पास कोई एजेंडा ना होने के कारण वह इस तरह का कवर फैला रहे हैं कि ठाकुर नाराज है ब्राह्मण नाराज है भूमिहार नाराज है। हर वर्ग का अपार समर्थन हमें भरपूर मिल रहा है। जहां भी मेरा कार्यक्रम लगा अगर वहां 100 घर ठाकुर का है तो 100 घरों के लोग हमारे कार्यक्रम में शामिल होने का काम किया है। विपक्ष द्वारा हमारे खिलाफ चला चल जा रहा है।

वही ओमप्रकाश राजभर द्वारा इन दोनों नेताओं के बीजेपी ने शामिल कराने के सवाल पर अरविंद राजभर ने कहा कि हम लोगों की बात बहुत ही आसानी से गृह मंत्री अमित शाह जी से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और संगठन से हो जाती है। क्योंकि हम गठबंधन के नेता हैं। जो लोग भी हमसे अनुरोध करते हैं कि भाई यहां पर हमें कोई सम्मान नहीं मिल रहा है विपक्ष के पास किसी प्रकार का कोई एजेंडा नहीं है। हम लोग जनता के सेवक हैं यहां पर रहकर घुटन सा महसूस हो रहा है तो हम लोग आसानी से बात कर लेते हैं। और कहा कि नारद राय और रामइकबाल सिंह के बीजेपी में शामिल होने पर उत्तर प्रदेश के संगठन और राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत सभी लोगों की सहमति से ये दोनों नेता शामिल हुए हैं। और कहा कि आने वाले समय में कुछ और बड़े नेता एनडीए में शामिल होने जा रहे हैं।