बलिया: अधेड़ व्यक्ति की गले में धारदार हथियार से गोदकर निर्मम हत्या

दुकानदार ने अपनी दुकान खोली और मेन शटर का ताला खोलने के लिए मकान मालिक के पास गया तो देखा कि उनका शरीर खून से लथपथ पड़ा था।

0
7

Ballia News: ख़बर यूपी के बलिया जनपद के भीमपुरा थाना क्षेत्र के भीमपुरा बाजार में घर में सो रहे अधेड़ की गले में धारदार हथियार से गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी है, जिसके बाद इलाके में हड़कम्प मच गया। घटना की जानकारी सुबह 10 बजे के आसपास हुई जब मकान में किराये पर रह रहे दुकानदार ने दुकान खोलकर गेट की चाभी लेने के लिए मकान मालिक के पास गया।

सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुँचकर छानबीन कर शव को कब्ज़े में लेकर जाँच में जुटी हुई है। जानकारी अनुसार भीमपुरा निवासी विनोद सिंह 55 की बाजार में मकान है। गुरुवार की रात्रि में अज्ञात लोगों ने किसी धारदार हथियार से उनकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी। घटना की जानकारी लोगों को तब हुई जब शुक्रवार की सुबह मकान में स्थित दुकानदार ने अपनी दुकान खोली और मेन शटर का ताला खोलने के लिए मकान मालिक के पास गया तो देखा कि उनका शरीर खून से लथपथ पड़ा था।

यह देख दुकानदार घबराकर बाहर आकर सबको सूचना दी। जिसके बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो उनके गर्दन पर चाकू से गोदे जाने का निशान है। मृतक का शरीर चारपाई से गिरकर दरवाजे के पास जमीन पर पड़ा हुआ मिला। घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँचकर छानबीन कर रही है।