Ballia: मास्टर साहब ने विद्यार्थियों की बनाई अश्लील वीडियो, फ़ोन में मिले कई सुराग

2
50
Ballia

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक मास्टर साहब का घिनौना अपराध सामने आया है। जिसे देख और सुनकर शायद आप भी सोचने पर मजबूर हो जायेंगे। दरअसल, मास्टर साहब ऐसे निकले जो ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर अपने विद्यार्थियों की अश्लील वीडियो बनाते थे। जिसे सुनने और जानने के बाद काफी हैरानी होती है। जहाँ एक अध्यापक का कर्तव्य होता है कि वो अपने विद्यार्थियों को अच्छी शिक्षा दे लेकिन जब शिक्षक ही गलत कार्य करने लगे तो फिर किसी भी अध्यापक पर भरोषा करना मुश्किल होता है।

जहाँ बलिया जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के विजयीपुर निवासी मनीष पांडेय ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर महिलाओं का शोषण किया करते थे। बलिया सदर कोतवाली में एक महिला ने ट्यूशन टीचर मनीष पांडे के खिलाफ तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराया कि बेटी को ट्यूशन पढ़ाने वाले मनीष पांडे ने नहाते वक्त उसका वीडियो बना लिया था।

पीड़िता ने अपनी तहरीर में दिया कि आरोपी ट्यूशन टीचर मनीष पांडे ने अश्लील वीडियो को वायरल कर देने की धमकी देकर लगातार उसका शारीरिक और आर्थिक शोषण करता रहा। पुलिस ने महिला की शिकायत पर सदर कोतवाली बलिया में ट्यूशन टीचर मनीष पांडे के खिलाफ दुष्कर्म, पास्को एक्ट सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, मनीष पांडेय के मोबाइल से चौंकाने वाले भी खुलासे हुए है। जिसमें मनीष पांडे कई महिलाओं, लड़कियों का अश्लील वीडियो बना चुका है। हालांकि पुलिस इस मामले में ज्यादा कुछ बताने को तैयार नहीं है। वही एसपी एस आनंद का कहना है कि आरोपी टीचर मनीष पांडेय का पीड़ित महिला के घर पिछले 2 वर्षों से आना जाना था। इस दौरान आरोपी टीचर ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया व ब्लैकमेल करने लगा।

महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है। साथ ही इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों को भी जुटाया जा रहा है। जल्द ही आरोपी टीचर के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर उसे सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

Comments are closed.