बलिया: मंडल स्तरीय बैठकों में हुई लोकसभा चुनाव पर चर्चा

नीरज शेखर द्वारा आज विधानसभा मोहम्मदाबाद के विभिन्न मंडलों में मंडल स्तरीय बैठक संपन्न हुई।

0
19

Ballia News: यूपी के बलिया लोकसभा क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी नीरज शेखर द्वारा आज विधानसभा मोहम्मदाबाद के विभिन्न मंडलों में मंडल स्तरीय बैठक संपन्न हुई। जहां पर लोकसभा चुनाव की दृष्टिगत विभिन्न विषयों पर चर्चा एवं विमर्श संपन्न हुआ।

विधानसभा मुहम्मदाबाद के भांवरकोल द्वितीय,रेवतीपुर,नोनहरा,भांवरकोल प्रथम और मुहम्मदाबाद देहात में मंडल स्तरीय बैठक पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ संपन्न हुआ।

आगामी चुनाव के मद्देनजर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोक कल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाकर उनका जनाधार सुनिश्चित करने को लेकर के विस्तृत विमर्श और चिंतन हुआ। प्रातः काल भाजपा प्रत्याशी ने आवास विकास कॉलोनी में स्थित हनुमान मंदिर में भगवान हनुमान जी की पूजा अर्चना की तथा जनसंपर्क की श्रृंखला में पूर्व सांसद भरत सिंह जी के आवास पर उनसे तथा पूर्व मंत्री राजधारी सिंह जी से शिष्टाचार भेंट की और आशीर्वाद प्राप्त किया।

उक्त कार्यक्रमों में राजीव मोहन चौधरी,सतीश राय,आनंद राय,मनोज राय,त्रिलोकी कुशवाहा,पियूष राय,मुन्ना राय,जितेंद्र पाण्डेय,राहुल राय,लल्लन सिंह,विनोद खरवार आदि वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहें।