बलिया: स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से रास्ते पर हो रहा अवैध अतिक्रमण

सीसीटीवी वीडियो हुआ वायरल।

0
19

Uttar Pradesh: खबर बलिया जिले (Ballia) से है, जहां दबंग रास्ते पर अवैध कब्जा कर निर्माण करा रहे हैं।दबंग पक्ष स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से रास्ते पर अवैध अतिक्रमण कर रहे है। अवैध अतिक्रमण के इस मामले में स्थानीय पुलिस की भूमिका संदिग्ध बनी हुई है।

आपको बता दे कि पूरा मामला बलिया जिले (Ballia) के शहर कोतवाली क्षेत्र के काशीपुर मिश्र नेवरी मुहल्ले का है। जहां रहने वाली शिक्षिका अंजू देवी का उनके पड़ोस में रहने वाली प्रीति पांडेय से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है। बताया जा रहा है कि अंजू देवी ने जब मकान बनाने के लिए जमीन खरीदी तो विक्रेता ने रजिस्ट्री में उनके मकान के सामने पश्चिम दिशा में 16 फिट की सड़क दर्शायी। जबकि उसी विक्रेता ने जब अंजू देवी के मकान के सामने का प्लाट प्रीति पांडेय को बेचा तो रजिस्ट्री में प्रीति की जमीन के सामने पूर्व दिशा में 12 फिट की सड़क दर्शायी। जिसके बाद दोनों पक्षों में रास्ते को लेकर विवाद खड़ा हो गया। बाद में दोनों पक्षों ने सड़क को 13 फिट का मानते हुए समझौता कर लिया, लेकिन प्रीति पांडेय ने अपना मकान बनवाने के बाद सड़क पर एक फिट का अवैध अतिक्रमण कर लिया। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच दोबारा विवाद खड़ा हो गया है।

आरोप है कि प्रीति पांडेय के पक्ष ने दबंगई करते हुए रास्ते पर अवैध अतिक्रमण कर लिया है। स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से दबंग पक्ष खुलेआम रास्ते पर अवैध निर्माण कर अतिक्रमण कर रहा है। इस अवैध अतिक्रमण और रास्ते पर अवैध निर्माण दबंग पक्ष स्थानीय पुलिस की शह पर कर रहा है। इतना ही नही स्थानीय पुलिस पीड़ित पक्ष को धमकाने के साथ साथ प्रताड़ित भी कर रही है। ऐसे में पीड़ित पक्ष ने जिम्मेदार अफसरों से इंसाफ की गुहार लगाई है।