बलिया: बीजेपी से सांसद रहे रविन्द्र कुशवाहा ने खोला अपने हार का राज

रविन्द्र कुशवाहा ने कहा देवरिया से राजमंत्री विजय लक्ष्मी गौतम और बलिया के जिला अध्यक्ष संजय यादव और उनकी पूरी टीम को हार का जिम्मेदार ठहराया है।

0
47

Ballia News: यूपी के बलिया जनपद के सलेमपुर लोक सभा सीट से दो बार लगातार बीजेपी से सांसद रहे रविन्द्र कुशवाहा ने खोला अपने हार का राज कहा पार्टी के अंदर भीतर घात यूपी सरकार में देवरिया से राजमंत्री विजय लक्ष्मी गौतम और बलिया के जिला अध्यक्ष संजय यादव और उनकी पूरी टीम को हार का जिम्मेदा ठहराया है।

उन्होंने कहा प्रत्यासियो को हराने के पीछे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कमजोर करने की साजिश। ऐसे जिला अध्यक्ष को तुरंत पद से हटा देना चाइये।यह जिला अध्यक्ष समाजवादी पार्टी का एजेंट को एक विषेस वर्ग के लिए काम कर रहा है। प्रदेश संगठन की टीम यूपी के सभी हारी हुई सीटो का करेगी जांच बलिया भी आ रही है टीम।

बीजेपी से तीसरी पर प्रत्यासी रहे रविन्द्र कुशवाहा ने कहा महज 3500 वोट से समाजवादी पार्टी के प्रत्यासी रामशंकर राजभर से चुनाव हार गए और इस हार का जिम्मेदार उन्होंने अपने ही पार्टी के जिला अध्यक्ष और देवरिया से यूपी सरकार में राज्य मंत्री विजय लष्मी गौतम को ठहराया है हार का जिम्मेदार।

वही सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने ने ओमप्रकाश राहभर पर भी दिया बड़ा बयान कहा घोसी में 170000 वोट से हारना यह दरसाता है कि उनकी पकड़ राजभर वोटरों पर कम हुई है। वही सांसद ने कहा प्रदेश संघटन की टीम बलिया आ रही है हार का वजह जानने और वह पूरी बात उनसे बताएंगे। यह 2024 का लोकसभा चुनाव मुद्दा विहीन चुनाव हुआ इस चुनाव में कोई मुददा नही बन पाया यही कमी रह गई इसलिए ऐसा परिणाम आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here