बलिया: भारतीय जननायक पार्टी ने अपना उम्मीदवार वैभव सिंह को किया घोषित

राजनैतिक हलचलें तेज हो गयी हैं, लेकिन इस सीट से भारतीय जननायक पार्टी ने अपना उम्मीदवार घोषित वैभव सिंह दिया है।

0
28

Ballia News: खबर बलिया के यूपी से है। जहां आगामी लोकसभा 2024 चुनाव को लेकर राजनैतिक सरगर्मी तेज है। जैसे-जैसे चुनाव नज़दीक आ रहा वैसे-वैसे चुनावी पारा चढ़ता जा रहा हैं। बलिया लोकसभा सीट के लिये अभी बड़े राजनैतिक दलों ने अपने प्रत्याशी घोषित किये हैं। राजनैतिक हलचलें तेज हो गयी हैं, लेकिन इस सीट से भारतीय जननायक पार्टी ने अपना उम्मीदवार घोषित वैभव सिंह दिया है।

जननायक पार्टी ने कैप्टन वैभव सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है। उनका लोकसभा 72 के क्षेत्रों में दौरा तेज़ हो गया हैं। कैप्टन वैभव सिंह भारतीय जननायक पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी हैं और काफी अर्से से समाज सेवा मे सक्रिय हैं। उन्होने बलिया मे अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। वही असहाय हो या गरीब अर्थिक सहायता भी प्रदान की हैं। उन्होने इस मौके पर कहाकि बलिया मे बेरोजगारी और शिक्षा का अभाव उनके चुनाव का प्रमुख मुद्दा है और यहाँ लोगों को जनप्रतिनिधियों ने ठगने का काम किया हैं।उन्होने कहाकि बलिया के नौनिहालों को समुचित शिक्षा, सभी को बेहतर स्वास्थ्य सुविधायें और युवाओं को रोजगार के लिये वो चुनावी संघर्ष कर रहे हैं।

उन्होने बताया कि बलिया के बेरोजगारो के पलायन को रोकने और जिले मे ही रोजगार उपलब्ध कराने के प्रयास का दम भी भरा। और केन्द्र की BJP सरकार कोरोना वैक्सीन कोबिड शील वैक्सीन को लेकर कर हमला बोला हैं और BJP सरकार को कटहरे खड़ा किया हैं। फिलहाल वो चुनाव को लेकर क्षेत्र मे जनसंपर्क अभियान लोकसभा तेज कर दिये और जुटे हुये हैं। उनका दावा है कि उन्हे युवाओं और लोंगो का भरपुर समर्थन मिल रहा है।