Ballia: अरुण राजभर का सामने आया बड़ा बयान

उन्होंने कहा, अखिलेश यादव जब मुख्यमंत्री बने थे, तब सबसे पहले उन्होंने कलम चलाया था। आतंकवादियों का मुकदमा हटाने के लिए।

0
243

Ballia News: ख़बर यूपी के बलिया जिले के रसड़ा से है। जहाँ सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, अखिलेश यादव जब मुख्यमंत्री बने थे, तब सबसे पहले उन्होंने कलम चलाया था। आतंकवादियों का मुकदमा हटाने के लिए। उन्होंने आतंकवादियों का मुकदमा हटाया तो उन्होंने आतंकवादियों का साथ दिया गुंडागर्दी करने वालों का साथ दिया अब गुंडागर्दी करने वाला समय खत्म हो गया है और यह समाजवादी पार्टी घोसी लोकसभा क्षेत्र में गुंडागर्दी करके वोट लेना चाहती है।

उन्होंने आगे कहा, सपा के सरकार में इस लोकसभा क्षेत्र के लोग जब अन्य जगहों पर होटल में जाते थे तो उन्हें आधार कार्ड दिखाने के बाद उन्हें होटल नहीं मिलता था। उन्हें आतंकवादी इलाके के नाम से जाना जाता था। इस दौरान अरुण राजभर ने कहा कि घोसी लोकसभा में छड़ी का सुनामी चल रहा है और यहाँ बड़े अंतर अरविंद राजभर चुनाव जीत रहे है और कहा कि कल्पनाथ राय की सपनो को अरविन्द राजभर पूरा करेंगे। आपको बता दे कि घोषी सीट पर दो दशक तक दिग्गज कांग्रेसी कल्पनाथ राय का दबदबा था और इस लोकसभा से वह सांसद थे और दूसरी तरफ अरविंद राजभर के खिलाफ सपा ने राजीव राय को चुनावी मैदान में उतारा है।