Lion

यूपी के इटावा (Etawah) में बनी लाइन सफारी पार्क में उस समय शौक की लहर देखने को मिली। जब बाहुबली नाम के शेर ने मंगलवार को देर शाम दम तोड़ दिया। शेर की मौत के बाद पूरा लाइन सफारी पार्क गम के माहौल में डूबा हुआ दिखाई दिया।

कोलम नाम की बीमारी से जूझ रहा था बाहुबली

इटावा (Etawah) जिले में बनी लाइन सफारी पार्क को घूमने के लिए दूर-दूर से लोग यहां पर आते हैं। लाइन सफारी को लोग शेरों के वजह से काफी पसंद करते हैं लेकिन अब शेरों की संख्या सफारी पार्क में धीरे-धीरे कम होती हुई दिखाई दे रही है। यहां एक के बाद एक शेरो की मौत हो रही है। वही लाइन सफारी में मौजूद बाहुबली शेर की अचानक से तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। बाहुबली की मौत से सफारी प्रशासन पूरी तरीके से गम के माहौल में डूब गया। बताते चलें कि बाहुबली 1 महीने से बीमारी से जूझ रहा था। उसको कोलम नाम की बीमारी हुई थी और वह लंबे समय से इस बीमारी से जंग लड़ रहा था।

बाहुबली ने छोड़ दिया था खाना-पीना

बब्बर शेर कोलम नाम की बीमारी से जूझ रहा था उसने कई दिनों से खाना पीना भी छोड़ दिया था। सफारी प्रशासन की तरफ से पशु चिकित्सक की टीम लगातार बब्बर शेर बाहुबली का इलाज कर रही थी लेकिन उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद बब्बर शेर का पोस्टमार्टम मेरठ के आरवीआरआई मे डॉक्टरों की विशेष टीम के द्वारा कराया जाएगा। बताते चलें कि 10 नवंबर से अब तक लाइन सफारी में बाहुबली शेर को जोड़कर तीन जानवरों की मौत हो चुकी है। जिनमे जेनिफर नाम की शेरनी और केसरी नाम शेर भी शामिल है।