बहराइच: दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे वीडियो हुआ वायरल

0
21

यूपी के बहराइच (Behraich) से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दो पक्ष आपस में लड़ाई झगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पूरे हरकत में आई और मारपीट करने वाले लोगों की तलाश शुरू कर दी।

दो पक्ष आपस में एक दूसरे पर बरसाते दिखें लाठी-डंडे

बहराइच (Behraich) जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर मारपीट का वायरल हो रहा है जिसमें दो पक्ष एक दूसरे पर जमकर लाठी-डंडा से हमला कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसको लेकर पुलिस ने अब जांच के आदेश भी दे दिए हैं। बताते चले कि मामला फखरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बसंतपुर इलाके का है। यहां देखा गया है कि दो पक्षी किसी बात को लेकर आमने-सामने आ गए। फिर देखते देखते एक दूसरे पर लाठी डंडों से हमला करने लगे। आसपास के लोग झगड़े को सुलझाने के लिए पहुंचे लेकिन उसके बावजूद भी झगड़ा कर रहे लोग आपस में एक दूसरे पर लाठी डंडे बरसाते रहे। फिर बाद में पुलिस तक यह मामला पहुंचा तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

दो पक्षों के बीच हुई झगड़े में महिलाएं भी दिखी मारपीट करते

सोशल मीडिया पर दो बच्चों के बीच हो रही मारपीट का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा गया है कि इस झगड़े में बच्चे, महिलाएं बुजुर्ग और युवा वर्ग के लोग शामिल हैं। इस झगड़े में कई लोगों के घायल होने की भी जानकारी मिली है। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चलाया की झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था लेकिन इस झगड़े ने बड़ा रूप ले लिया और जमकर लाठी डंडे चलने लगे। फिलहाल में पुलिस पूरे मामले को गंभीरता के साथ ले रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।