बहराइच: कॉलोनी में दिखाई दिया तेंदुआ, इलाके में फैली दहशत

0
31

Uttar Pradesh: यूपी के बहराइच (Behraich) में एक कॉलोनी में तेंदु दिखाई दिए जाने के बाद इलाके में दहशत का माहौल देखने को मिला। यहां पर रहने वाले लोगों ने वन विभाग की टीम से तेंदुए को पकड़ने की मांग की।

कार सवार ने बनाया खुलेआम घूमते तेंदुए का वीडियो

बहराइच (Behraich) जिले से खुलेआम घूम रहे एक तेंदुए का वीडियो इस वक्त सामने आया है। जिसमें साफ तौर पर देखा गया कि एक तेंदुआ खुलेआम सड़क घूम रहा है। तेंदुए को खुला घूमता देख लोगों में डर का माहौल देखने को मिल रहा। दरअसल बताते चलें कि जंगल से सटे गिरजापुरी कॉलोनी के पास में खुलेआम तेंदुए के घूमने का एक वीडियो सामने आया है। खुलेआम सड़क पर घूम रहे तेंदुए को एक कार सवार ने अपने मोबाइल फोन में कैद किया है। पहले तेंदुआ एक पेड़ की तरफ से बाहर निकलता है वही कर में बैठा युवक उस तेंदुए का वीडियो बना लेता है। जिसमें देखा जाता है कि तेंदुआ धीरे-धीरे कॉलोनी से चला जाता है।

तेंदुआ दिखने के बाद लोगों में दिख रहा डर

जिस इलाके में गिरजापुरी कॉलोनी है उस इलाके के पास से एक जंगल भी गुजरता है। यहां अक्सर देखा जाता रहा है कि जंगल से भटक कर खूंखार जानवर रिहाईसी इलाकों में पहुंच जाते हैं। जिनको पकड़ने का काम वन विभाग की टीम की तरफ से किया जाता है। वही खुलेआम तेंदुए का घूमने का वीडियो सामने आने के बाद लोगों में इस वक्त काफी डर है। लोग वन विभाग की टीम से मांग कर रहे हैं की खुलेआम घूम रहे तेंदुए को पड़कर जंगल में ले जाकर छोड़ा जाए। जिससे हम लोग तेंदुए के हमले से बच सकें।