बहराइच: लोकसभा सीट को लेकर बोले बृजभूषण सिंह चिंता मत कीजिए टिकट आई जाएगा

0
13

यूपी के बहराइच (Behraich) में लोकसभा सीट को लेकर अभी तक जनता पार्टी ने अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की है। लेकिन इस सीट पर पिछली बार बृजभूषण ने जीत दर्ज कराई थी लेकिन अबकी बार उनके नाम का ऐलान अभी तक नहीं हो सका है।

सभी की निगाहेँ केसरगंज लोकसभा सीट पर

बहराइच (Behraich) जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर सभी की निगाहे लगी हुई है। इस सीट से लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह भाजपा से एक बार फिर से प्रबल देवेदार माने जा रहे हैं। लेकिन नामांकन शुरू होने से एक दिन पहले तक अभी किसी भी पार्टी ने इस सीट से अपना प्रत्याशी घोषित नही किया है। इसको लेकर आज कैसरगंज लोकसभा सीट की पयागपुर विधानसभा में बूथ प्रबंधन की बैठक में शामिल होने आए मौजूदा सांसद बृजभूषण सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि आप लोग परेशान न हो टिकट तो आ ही जायेगा । 

पत्रकारों से बोले बृजभूषण सिंह

पयागपुर विधानसभा के विसेसरगंज ब्लॉक में चुनावी प्रबंधन की बैठक में शामिल होने आए सासंद बृजभूषण सिंह ने आज टिकट को लेकर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि परेशान न हो टिकट आ जायेगा ये सीट तो हॉट सीट हो गई है। बाकी हम सामान्य कार्यकर्ता हैं जीने दो। उन्होंने विपक्ष पर भी हमला बोलते हुए कहा कि ये सब बिखरे हुए हैं। इनका वही हाल है की इस दिल के टुकड़े हजार हुए कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा , ये कही साथ लड़ रहे हैं तो कही एक दूसरे के विरोध में लड़ रहे हैं।