अभिषेक बच्चन के साथ जयपुर पिंक पैंथर्स को चीयर करते दिखा बच्चन परिवार

अमिताभ बच्चन शनिवार को प्रो कबड्डी लीग मैच के लिए अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन के साथ शामिल हुए।

0
50

Mumbai: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की जयपुर पिंक पैंथर्स को चीयर करने के लिए लगभग पूरा बच्चन परिवार एनएससीआई द्वारा मुंबई के डोम में इकट्ठा हुआ। टीम पहले से ही मौजूदा चैंपियन थी और उसने शनिवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 10 के मैच में यू मुंबई को 41-31 से हराया। स्टार स्पोर्ट्स द्वारा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन और आराध्या का एक वीडियो साझा किया गया, जिसमें वह उत्साहित दिख रहे थे और पूरे उत्साह के साथ टीम को चीयर कर रहे थे।

वीडियो में सभी बच्चन टीम के नीले और सफेद ट्रैकसूट में नजर आ रहे हैं। वे अपनी सीटों से उठकर जेपीपी के लिए ताली बजाते और जयकार करते नजर आ रहे हैं क्योंकि वे प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ जीत पर मुहर लगा रहे हैं।

प्रशंसकों ने पीकेएल के बच्चन परिवार के वीडियो पर दी प्रतिक्रिया

जैसे ही एक पैपराज़ो अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर बच्चन परिवार की तस्वीरें साझा कीं, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक फैन ने ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की अफवाहों पर लिखा, “तलाक की अफवाह फैलाने वालों को कोने में रोते हुए सुन सकता हूं।” एक अन्य ने कहा, “भगवान का शुक्र है.. तनाव उतर गया।” अफवाहों के बारे में सुनना वाकई बहुत बुरा है…खासकर एबी के लिए। भगवान बच्चन परिवार को आशीर्वाद दें।” एक अन्य ने कहा, “उन सभी को खुशहाल परिवार देखकर बहुत अच्छा लगा।” एक प्रशंसक ने उन्हें “खूबसूरत परिवार” कहा, जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, “बच्चन के पास हमारे दिल हैं।” एक टिप्पणी में यह भी पढ़ा गया: “जया बच्चन इस एकजुटता में गायब हैं।”

अमिताभ को अपने पोते-पोतियों पर गर्व है

बच्चन परिवार के लिए वर्ष 2023 काफी घटनापूर्ण रहा। अमिताभ (Amitabh Bachchan) के पोते अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) की संगीतमय फिल्म द आर्चीज़ (The Archies) में मुख्य भूमिका के रूप में अपने अभिनय की शुरुआत की। मुंबई में फिल्म के भव्य प्रीमियर में बच्चन परिवार पूरी तरह मौजूद था।

अमिताभ ने आराध्या को उसके स्कूल के वार्षिक समारोह में प्रदर्शन करते हुए भी देखा था और सोशल मीडिया पर अपनी पोती की प्रशंसा की थी। 81 वर्षीय ने ऐश्वर्या, अभिषेक (Abhishek Bachchan) और अगस्त्य के साथ धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल (Dhirubhai Ambani International School) के कार्यक्रम में भाग लिया था।

अपने निजी ब्लॉग पर अमिताभ ने लिखा था कि वह आराध्या की परफॉर्मेंस से कितने प्रभावित हैं। “.. आराध्या के स्कूल में कॉन्सर्ट और उसके प्रदर्शन में व्यस्त .. यह हम सभी के लिए बहुत खुशी और गर्व का क्षण है .. मंच पर पूरी तरह से स्वाभाविक नन्ही बच्ची – खैर अब और छोटी नहीं है .. (sic)” उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा।