उदयनिधि द्वारा दिए गए विवादित बयान पर भड़के बाबा बागेश्वर

बाबा बागेश्वर ने कहा कि उदयनिधि स्टालिन की बुद्धि फिर गई है। उन्हें ऐसा लग रहा है कि उनका दिमाग ख़राब हो गया है और अब उन्हें पागलखाने कि जरुरत है।

0
147

उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) के सनातन धर्म के खिलाफ दिए बयान पर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जहाँ एक बाद एक नेता का बयान सामने आ रहा है। उनके इस बयान के बाद राजनेता और हिंदू संत दोनों ही उनके खिलाफ जमकर हमला बोल रहे है। अब इसी बीच बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) ने उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) की तीखे शब्दों में आलोचना की है। उन्होंने कहा कि उनके बयान ने भारत के सनातनियों के दिल पर ठेस पहुंचाई है।

भारत सनातनियों की धरती है: धीरेंद्र शास्त्री

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि भारत सनातनियों की धरती है। सनातन धर्म इस दुनिया के प्रारंभ से है। दुनिया के अन्य सभी धर्मों की उत्पत्ति सनातन से ही हुई है। जब तक इस धरती पर जल और सूर्य रहेगा, तब तक सनातन का कोई बाल भी बांका नहीं कर पाएगा। उन्होंने कहा कि उदयनिधि स्टालिन रावण खानदान के हैं।

बाबा बागेश्वर ने कहा कि उदयनिधि स्टालिन की बुद्धि फिर गई है। उन्हें ऐसा लग रहा है कि उनका दिमाग ख़राब हो गया है और अब उन्हें पागलखाने कि जरुरत है। उन्होंने कहा कि जो लोग सनातन को मिटाने का ख्वाब देख रहे हैं, वह कान खोलकर सुन लें कि सनातन उनकी बपौती नहीं है जो उसे खत्म कर देंगे।

बाबा बागेश्वर ने उदयनिधि स्टालिन पर बोला हमला

इस पूर्व रविवार को भी बाबा बागेश्वर ने उदयनिधि स्टालिन पर हमला बोला था। उन्होंने कहा कि जो लोग कह रहे हैं कि सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए। ऐसा सोचने वालों को मैं कहता हूं कि भारत में रहना होगा तो राम नाम कहना होगा। उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति सनातन का विरोध करेगा, उसकी ठठरी और गठरी दोनों बांधने का काम वो करेंगे। बागेश्वर बाबा ने कहा कि मैं किसी को धमकी नहीं बल्कि डिस्क्लेमर दे रहा हूं। उन्होंने कहा कि अगर किसी को भगवान पर शक है तो वह मैदान में आ जाए। मैं उसके सारे डाउट क्लियर कर दूंगा।