आज़म खान कई ठिकानों पर लगभग 60 घंटे तक चली कार्यवाही

आज़म खान के घर से उनके कई ठिकानों के अलावा उनके कुछ करीबियों के घर इनकम टैक्स विभाग की टीम ने छापेमारी की कार्रवाई की थी, जो लगभग 60 घंटे तक चली।

0
54

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान के घर से उनके कई ठिकानों के अलावा उनके कुछ करीबियों के घर इनकम टैक्स विभाग की टीम ने छापेमारी की कार्रवाई की थी, जो लगभग 60 घंटे तक चली और अंत में सभी अधिकारी सीमा सुरक्षा बल के जवानों के साथ वापस लौट गए।

बता दे कि यूपी के जनपद रामपुर में इनकम टैक्स की टीम के द्वारा समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के आवास सहित कई ठिकानों पर बुधवार सुबह से ही छापेमार कार्यवाही शुरू हो गई थी। टीम के द्वारा जहां उनसे उनके परिवार से पूछताछ की गई तो वहीं सपा विधायक नसीर अहमद खान एवं पूर्व जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष सलीम कासिम की भूमिकाओं की भी गहनता के साथ जांच की गई।

कार्यवाही के दौरान विभागीय अधिकारियों के साथ सीमा सुरक्षा बल के जवान भी नजर आए। लगभग 60 घंटे तक आईटी के कार्यवाही किस हद तक पहुंची इसका जवाब मीडिया को दिए बगैर ही सभी ठिकानों से वापस लौट गई। हालांकि बात अलग है कि टीम को कुछ ना कुछ जरूर हासिल हुआ है और यही कारण है कि आजम खान अपनी आधी अधूरी सी बात कह कर वापस अपने आवास में लौट गए।