आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी के बारे में कहा, “धोखा देना पैटर्न रहा है।”

आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी पर बेटे के साथ रहने के बारे में झूठ बोलने का आरोप लगाया, कहा 'धोखा देना पैटर्न हो रहा है'

0
41

Bigg Boss 17: जब से आयशा खान (Ayesha Khan) ने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस के घर में प्रवेश किया है, तब से मुनव्वर फारुकी के निजी जीवन के बारे में अधिक जानकारी सामने आ रही है। नवीनतम एपिसोड में, आयशा (Ayesha Khan) ने मुनव्वर फारुकी के बेटे के बारे में एक और खुलासा किया जिसने शो के अन्य प्रतियोगियों को चौंका दिया। उन्होंने इस दावे का खंडन किया कि मुनव्वर छह महीने तक अपने बेटे के साथ रहे।

आयशा ने मुनव्वर के बारे में क्या कहा?

अनजान लोगों के लिए, आयशा (Ayesha Khan) मुनव्वर की पूर्व प्रेमिका है। नवीनतम एपिसोड में, आयशा अर्चना लोखंडे, ईशा और समर्थ के साथ बात कर रही थी। उन्होंने कहा कि वह बिग बॉस के घर में मुनव्वर को देख रही थी और उसके सभी झूठ नोट कर रही थी। उन्होंने खुलासा किया कि मुनव्वर का अपने बेटे के साथ छह महीने तक रहने का दावा पूरी तरह से झूठ है। वह और मुनव्वर पिछले दो महीने से साथ हैं और उन्होंने अपने बेटे को नहीं देखा है। आयशा ने कहा, “मैंने उसे कहते हुए सुना, वह 6 महीने तक अपने बेटे के साथ था। दो महीने से मैं आपके साथ थी… आपका बेटा आपके साथ नहीं रहता था। आखिरी बार एक हफ्ते पहले बुलावा लिया था, मुझे पता तो चले क्या ये सब गेम के लिए कर रहे हो या नहीं।”

‘धोखा देना पैटर्न चल रहा है’

उन्होंने आगे कहा, “ये इनका पैटर्न रहा है, धोखा करना पैटर्न रहा है। सबूत है मेरे पास। शुरू से ही यह उसका पैटर्न रहा है और वह इसे स्वीकार करता है। मेरा मुद्दा यह है कि आप इसे स्वीकार करने के लिए तैयार हैं, लेकिन क्या आप इसे बदलने के लिए तैयार हैं। मुझसे ज्यादा मैं चाहता हूं कि मैं क्या चाहता हूं या मुझे न्याय मिलना चाहिए, मैं चाहता हूं कि मुनव्वर जैसे लोगों को बदलना चाहिए। भले ही उस आदत को देखने के बाद एक व्यक्ति में बदलाव हो यह अच्छा नहीं है और आप किसी की भावनाओं के साथ नहीं खेल सकते, मेरा उद्देश्य पूरा हो जायेगा।”

इससे पहले, आयशा ने अपने रिश्ते के बारे में झूठ बोलने के लिए मुनव्वर की आलोचना की थी और पूछा था कि क्या वह अपने जीवन में महिलाओं के साथ ‘टू-टाइमिंग’ कर रहे हैं। सलमान ने मुनव्वर को मन्नारा चोपड़ा के प्रति उसके व्यवहार के लिए भी डांटा, जिससे वह घर में ‘जरूरतमंद और हताश’ दिखाई देती है।

कलर्स टीवी पर अपने निर्धारित समय के अलावा – सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार से रविवार रात 9:30 बजे – बिग बॉस 17 JioCinema पर 24×7 स्ट्रीम होता है।