औरैया: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में छाया मातम

0
10
young man committed suicide

यूपी के औरैया (Auraiya) में एक परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। जब एक युवक ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

युवक का फांसी की फंदे पर झूलता मिला शव

औरैया (Auraiya) जिले में एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल करती हुई दिखाई दी। बताते चले कि मामला सहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पटना का है। यहां अनूप सिंह नाम का एक व्यक्ति रहता था। आज अनूप काफी देर तक घर से बाहर नहीं निकला तो परिवार के लोगों ने कमरे के अंदर झांकर देखा तो अनूप का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ दिखाई दिया। इस घटना के बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को इस मामले के बारे में जानकारी दी। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल करते हुए दिखाई दी।

युवक के बारे में पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

अनूप नाम के व्यक्ति के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के मामले में क्षेत्राधिकारी AK सिंह ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि अनूप नाम की एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले के बारे में पता चला है कि अनूप अपनी पत्नी के साथ हरियाणा में एक कंपनी में काम करता था। अनूप की ससुराल मथुरा में है वहां पर अनूप अपनी पत्नी को छोड़कर देर रात सहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पटना में पहुंच गया था। वहीं आसपास चला कि अनूप का शव फांसी की फंदे पर झूल रहा है। बॉडी को नीचे उतरवाया गया और बॉडी पर मारपीट के शाम को चेक किया गया तो बॉडी पर किसी भी तरीके का कोई भी निशान नहीं पाया गया। प्रथम दृष्टि से यही लगता है कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। लेकिन शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here