औरैया: बंद कमरे में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

0
6

यूपी के औरैया (Auraiya)में एक कमरे के अंदर महिला का फांसी की फंदे पर झूलता हुआ शव पाया गया। इस मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां फांसी के फंदे पर झूल रही महिला के शव को नीचे उतरवाया।

आत्महत्या के दौरान घर में अकेली थी महिला

औरैया (Auraiya) जिले में एक महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर शव झूलता हुआ मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बताते चले कि मामला अयाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रोशगपुर का है। यहां एक महिला किराए के मकान में रहा करती थी। महिला ने गांव की ही रहने वाले एक ट्रक ड्राइवर से 5 साल पहले शादी की थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर बात विवाद भी चल रहा था। आज महिला ने अपने घर के अंदर पहुंचकर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब आसपास के लोगों ने देखा कि महिला घर से काफी देर तक बाहर नहीं निकली तो इस घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

अयाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रोशगपुर इलाके में महिला के द्वारा फांसी लगाई जाने की सूचना जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। यहां पर फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल करती हुई दिखाई दी। मामले को लेकर बताया गया कि महिला का फांसी के फंदे पर अंदर कमरे में शव झूल रहा था। पुलिस गेट को खोलकर अंदर दाखिल हुई और महिला के शव को फांसी की फंदे से नीचे उतारा। पुलिस ने पहले पूरे मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की फिर बाद में महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे का कुछ और पता चल सकेगा।