औरैया: मां बनी बेटे पर बोझ तो छोड़ निकला बेटा, बुजुर्ग को पहुंचाया गया वृद्धाश्रम

0
4

यूपी के औरैया (Auraiya) में कलयुगी बेटा अपनी बुजुर्ग मां को धूप में सड़क किनारे छोड़ कर चला गया। बुजुर्ग महिला धूप में बैठी रही। वहीं इस मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को वृद्धाश्रम पहुंचाया गया।

मां को सड़क किनारे छोड़कर फरार हुआ बेटा

एक मां जन्म देने के बाद अपने बेटे की पाल पोसकर उसकी परवरिश करती है। उसमें अपना कल देखती हैं, लेकिन वही बेटा उस मां को छोड़कर चला जाता है। जो मां अपने बच्चे को 9 महीने तक पेट में रखती है। फिर आखिर में वही मां बेटे पर बोझ लगने लगती है। दरअसल औरैया (Auraiya) से एक मामला सामने आया है। यहां पर एक कार अचानक से सड़क किनारे रूकती है और उसमें से एक बुजुर्ग महिला को नीचे उतारा जाता है फिर बाद में कार में बेटा व्यक्ति मौके से निकल जाता है। आसपास के लोग यह पूरा नजारा देख रहे होते हैं। बुजुर्ग महिला किलकिलाती हुई धूप में बैठी हुई दिखाई देती है। तो आसपास लोग महिला के पास पहुंचते हैं और उसे छांव में बिठा देते हैं।

कार में अपनी मां को लेकर आया था बेटा

जानकारी के अनुसार पता चला है कि बुजुर्ग महिला को कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिबियापुर रोड के पास में स्थित एक कॉलेज के करीब में एक व्यक्ति के द्वारा छोड़ा गया है। इस मामले की जानकारी आसपास के लोग पुलिस को देते हैं तो पुलिस मौके पर पहुंच जाती है। बुजुर्ग महिला के पास में देखा जाता है कि उसके पास एक बैग रखा होता है जिसको पुलिस चेक करती है। लेकिन यह पता नहीं चलता है कि महिला कहां की रहने वाली है और उसे यहां कौन छोड़कर गया है। वहीं आसपास के लोगों का यही कहना है कि उसका बेटा उसको छोड़ कर चला गया है। महिला से जब पुलिस पूछताछ करती है तो महिला नहीं बोल पाती है क्योंकि उसकी जीभ लड़खड़ा रही होती है। फिलहाल में पुलिस के द्वारा महिला को वृद्धा आश्रम में पहुंचाया जाता है और उसके बारे में पुलिस गंभीरता के साथ तफ़्तीस शुरू कर देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here