बेकाबू कार ने वाहन का इंतजार कर रहे लोगों को कुचला, तीन की हुई मौत

0
40

यूपी के औरैया (Auraiya) में एक बेकाबू कार का कहर देखने को मिला। जहां सड़क पर वाहन का इंतजार कर रहे लोगों को तेज रफ्तार से आ रही बेकाबू कार ने कुचल दिया जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

शादी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था परिवार

औरैया जिले (Auraiya) में एक परिवार के लिए रविवार का दिन विनाश का दिन बन गया। इस दिन एक परिवार ने सड़क हादसे में तीन लोगों को खो दिया जबकि कई लोग अभी गंभी हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। दरअसल बता दे कि एरवाकटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत से गुजरे आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक परिवार शादी समारोह के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा था। सभी तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात वाहन ने इंतजार कर रहे लोगों के ऊपर कार चढ़ा दी जिससे तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सप्रेस वे हुए हादसे के बारे में आसपास के लोगों को जब जानकारी हुई तो वह मौके पर दौड़ कर पहुंचे और लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करने का काम किया।

लोगों को टक्कर मारने के बाद कार चालक कार को लेकर फरार

एक्सप्रेसवे पर खड़े लोगों को कुचलना के बाद कार चालक कार को लेकर तेजी के साथ मौके से फरार हो गया। इस मामले की जानकारी जब स्थानीय पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू किया। सीओ क्षेत्र के सीओ अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि हादसे में कुल मिलाकर तीन लोगों की मौत हुई है। जिनमे दो बालिकाएं हैं और एक व्यक्ति है। जो भी लोग सड़क हादसे में घायल हुए हैं उनको सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया गया है जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका बेहतर इलाज किया जाएगा। फिलहाल में लोगों को टक्कर मारने वाली कार की तलाश लगातार की जा रही है।