औरैया: नहर में नहाने गए थे तीन युवक, एक की डूबने से हुई मौत दो को बचाया गया

0
12

यूपी के औरैया (Auraiya) में एक परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। जहां एक युवक की नहर में नहाते समय डूब कर मौत हो गई। घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दिल्ली से नानी के घर आया था युवक

औरैया (Auraiya) जिले में एक युवक की नहाते समय नहर में डूबने से मौत हो गई। इस घटना के बारे में बताया गया की रौनक नाम का लड़का दिल्ली से अपनी नानी की घर पर रहने के लिए आया हुआ था। तभी वह अपने 2 भाई के साथ दिबियापुर के केंजरी गांव से गुजरी नहर में नहाने के लिए पहुंच गया। यहां दोनों नहर में नहा रहे थे तभी अचानक से रौनक नहर में डूबने लगा और काफी देर बाद बाहर नहीं आया। इस घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी गई तो वही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की खोजबीन की और नहर से रौनक को बाहर निकाला गया। तुरंत रौनक को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युवक की मौत के बारे में पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

युवक की नहर में डूबने के बाद मौत हो जाने के मामले में दिबियापुर के क्षेत्राधिकारी एमपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक 16 साल के दिल्ली के रहने वाले रौनक नाम के युवक की नहर में डूबने से मौत हो गई है। मामले को लेकर पता चला था कि तीन लड़के कंजेसी नहर में नहाने के लिए गए हुए थे तभी अचानक से तीनों नहर में डूबने लगे। वहीं आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां से दो लड़कों को तो सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया लेकिन रौनक नहर में डूब गया। काफी कुछ भी इनके पास रौनक को नहर से बाहर निकल गया उसे उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे अमृत घोषित कर दिया। हमारी पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी।