औरैया: तीन सभासदों ने थामा बीजेपी का दामन, बोले- बीजेपी सरकार में सबका साथ सबका विकास

0
21

यूपी के औरैया (Auraiya) में 3 सभासदों ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। जिसके बाद उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में सब मुमकिन है और इस सरकार में सब काम अच्छा हो रहा है इसीलिए हम पार्टी के साथ में आए हैं।

चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए तीन सभासद

औरैया (Auraiya) के दिबियापुर में भारतीय जनता पार्टी की कार्यशैली से होकर तीन सभासदों ने बीजेपी का दामन थाम लिया। बताते चलें कि दिबियापुर में बने बीजेपी दफ्तर पर आज क्षेत्र के तीन सभासदों ने भाजपा मंडल अध्यक्ष की मौजूदगी में पार्टी का दामन थामते हुए कहा है कि इस सरकार में सब वोह काम हो रहे हैं जो पहले की सरकार में कभी नहीं होते थे। सरकार में सबका साथ सबका विकास के तहत काम हो रहा है। हम भारतीय जनता पार्टी की सरकार से काफी खुश है।

सभासदों बोले भाजपा के लिए करेंगे काम

तीन सभासदों को भाजपा मंडल अध्यक्ष के द्वारा उन्हें सदस्यता दिलाई गई। इस दौरान मंडल अध्यक्ष ने कहा कि इसी साल लोकसभा के चुनाव होना है और इसीलिए हम लोग अभी से तैयारियों में जुट गए हैं। हमारी सरकार से लोग काफी खुश हो रहे हैं और इसीलिए हमारी पार्टी में लोग शामिल हो रहे हैं। तीन सभासदों और अन्य लोगों ने पार्टी का दामन थाम लिया है। कोई पार्टी में शामिल होने वाले लोगों ने कहा है कि हम भारतीय जनता पार्टी के लिए हमेशा काम करते रहेंगे। जनता के बीच पहुंचकर उनको बताएंगे कि बीजेपी सरकार के द्वारा कौन-कौन सी योजनाएं चलाई जा रही हैं जिनका आप लाभ उठा सकते हैं।