औरैया: इंटर की परीक्षा में छात्र का खराब हुआ पेपर तो कर ली आत्महत्या

0
28

यूपी के औरैया (Auraiya) में एक छात्र ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। वहीं पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

परीक्षा में पेपर खराब होने से नाराज था छात्र

औरैया (Auraiya)जिले में इंटर के छात्र ने पेपर खराब हो जाने से नाराज होकर पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताते चले कि मामला कुदरकोट थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम परसादी का है। यहां पर रहने वाला 22 साल का एक साथ इंटर में पढ़ाई कर रहा था और उत्तर प्रदेश बोर्ड की परीक्षा दे रहा था। परीक्षा के दौरान कुछ पेपर खराब हो गए इसी से नाराज होकर छात्र शनिवार को देर रात घर से बाहर चला गया और उसने बंबूल के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब परिवार के लोगों ने पेड़ से लटकता हुआ इरशाद को देखा तो उनके हाथ पांव फूल गए। इस घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां पूरे मामले के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच पड़ताल शुरू की।

छात्र को लेकर क्षेत्राधिकारी ने दी जानकारी

कुदरकोट थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम परसादी में 22 साल के इरशाद के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के मामले में क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने जानकारी देते बताया है कि हमारी पुलिस को जानकारी मिली थी कि 22 साल के इरशाद नाम के एक छात्र ने बंबूल के पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद हमारी पुलिस मौके पर पहुंची जहां पता चला कि इरशाद अली इंटर की परीक्षा दे रहा था और उसका भौतिक विज्ञान का पेपर खराब हो गया था इसी के साथ-साथ कुछ और पेपर भी खराब हुए थे जिससे वह निराशा जनक था। इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली। फिलहाल में पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है जांच पड़ताल की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का पता चल सकेगा।