औरैया: एसपी ने प्राण प्रतिष्ठा को लेकर निकाला फ्लैग मार्च

0
50

यूपी के अयोध्या Ayodhya) में होने वाले 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा को लेकर औरैया (Auraiya) में अपर पुलिस अधीक्षक चारू निगम दिबियापुर इलाके में पहुंची। जहां पर उन्होंने सड़कों पर निकलकर लोगों से कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

भारी पुलिस बल के साथ निकाला गया फ्लैग मार्च

अयोध्या (Ayodhya) में होने वाले 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा को लेकर औरैया (Auraiya) में लोगों में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। वही जनपद में किसी भी तरीके से माहौल खराब ना हो पाए जिसको लेकर अपर पुलिस अधीक्षक चारू निगम बिधूना इलाके में पहुंची जहां पर उन्होंने पुलिस टीम के साथ फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान उन्होंने लोगों से मुलाकात की और उनसे कहा कि आप लोग कानून व्यवस्था बना कर रखें। कानून को अपने हाथ में लेने की कभी भी कोशिश ना करें। अगर आपको संबंधित कोई परेशानी है तो हमसे शिकायत करें हम आपकी मदद करेंगे।

एसपी ने जनता से की अपील, अफवाहों पर ना दें ध्यान

एसपी चारू निगम ने जानकारी देते हुए बताया है कि 22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भव्य कार्यक्रम किया जा रहा है जिसके मद्देनजर उत्तर प्रदेश में जगह-जगह पर पुलिस के तरफ से चौकसी बढ़ा दी गई है। हमारे तरफ से जिले में भी जगह-जगह पर चेकिंग अभियान चलाए जा रहे हैं संदिग्ध लोगों की तलाशी ली जा रही है। वहीं लोगों से भी अपील की जा रही है कि 22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम हो रहा है और 26 जनवरी को स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा। ऐसे में हम आप लोगों से अपील करते हैं कि आप किसी की बहकावे में ना आए और किसी भी तरीके की पोस्ट सोशल मीडिया पर ऐसी ना शेयर करें जिससे माहौल खराब हो।