औरैया: सपा नेता बोले बीजेपी फैला रही नफरत

0
21

यूपी के औरैया (Auraiya) में सपा से पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष चौधरी लोटनराम निषाद ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधने का काम किया। वही पार्टी के कार्यकर्ताओं को होने वाले चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा।

अधूरे मंदिर का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

यूपी के औरैया (Auraiya) में समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष लोटनराम निषाद पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। यहां उन्होंने अयोध्या में बना रहे भव्य राम मंदिर के निर्माण को लेकर कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के लोग हिंदुत्व, राम मंदिर जैसे तमाम आपस में लड़ाने वाले वाहनों का इस्तेमाल कर लोगों को लड़ाने का काम करते रहे हैं। वहीं उन्होंने अयोध्या में तैयार हो रहे राम मंदिर को लेकर कहा है कि जो मंदिर आधा अधूरा है उसका कैसे निर्माण कार्य कर दिया गया है।

आरक्षण के खिलाफ है बीजेपी

सपा नेता चौधरी लोटनराम ने जानकारी देते हुए बताया है कि हम लोग सत्ता में ना होते हुए भी लोगों की मदद करने का काम कर रहे हैं। अगर कोई मदद के लिए आता भी है तो उसकी पूरी मदद की जाती है। आगे कहा कि जब सरकार एससी, एसटी, धार्मिक अल्पसंख्यक और किन्नरों की जनगणना कराती है, जानवरों एवं पेड़ों की गिनती कराती है तो पिछड़ों वंचितों की क्यों नहीं? उन्होंने कहा कि अपने को पिछड़ी जाति व नीच जाति का बताने वाले पीएम मोदी पिछड़ों की जनगणना क्यों नहीं करा रहे। सरकार ने जनता से जो भी वादे किए थे आज तक कोई भी वादा पूरा नहीं किया है। इसका खामियाजा हकीकत में चौराहे पर देखने को मिलेगा।