औरैया: वृद्धा आश्रम के बुजुर्गों को एसपी ने अपने हाथों से खिलाया खाना, पैर छू कर लिया आशीर्वाद

0
6
SP generosity was visible

यूपी के औरैया (Auraiya) में वृद्धा आश्रम के बुजुर्गों को एसपी ने अपने नए आवास पर बुलाया जहां पर उनको खाना खिलाने का काम किया गया। इस दौरान एसपी ने बुजुर्गों को गले लगाया और उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

बुजुर्गों के साथ एसपी ने गुजारे खुशी के पल

औरैया (Auraiya) जिले में पुलिस अधीक्षक चारू निगम कोई ना कोई ऐसा काम कर देती है जिसके बाद वह सुर्खियों में आ जाती हैं।अबकी बार भी उन्होंने एक ऐसा काम किया है जिसके बाद वह तेजी से सुर्खियां में आई हुई दिखाई दे रही हैं। यहां कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें चारू निगम बुजुर्गों को खाना खिलाती हुई दिखाई दी है। उनके साथ ख़ुश नजर आती दिखाई दी। तो वही लोगों को अपने गले से लगाने का काम भी किया। ऐसा नजारा देख पास में मौजूद लोग भी काफी खुश होते हुए दिखाई दिए और उन्होंने पुलिस अधीक्षक की जमकर तारीफ की।

पुलिस अधीक्षक ने नए आवास पर कराया था सुंदरकांड

पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने आज अपने नए आवास पर सुंदरकांड का आयोजन किया था और इसी के साथ-साथ उनके द्वारा बुजुर्गों को खाना खिलाने के लिए इंतजाम भी किया गया था। इसी दौरान पुलिस अधीक्षक के द्वारा माधव हैप्पी ओल्ड एज वृद्धा आश्रम में रहने वाले बुजुर्गों को एसपी ने ककोर मुख्यालय के पास में तैयार हुए अपने नए आवास पर बुलवाने का काम किया। यहां वृद्धा आश्रम में रहने वाले बुजुर्ग पहुंचे। जहां बुजुर्गों को कुर्सियों पर बैठाया गया और जलपान कराया गया। सभी बुजुर्गों के पैर छूकर एसपी ने आशीर्वाद दिया। ऐसा देखा बुजुर्ग भावुक हों गए और एसपी को दुआएं देने लगे। इस मौके पर अभ्युदया चैरिटेबल ट्रस्ट की अध्यक्ष अनुराधा शुक्ला समेत तमाम लोग मौके पर मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here