औरैया: सीमेंट खरीदने के दौरान दुकान की गुल्लक से 2 लाख रूपये पार

0
17

यूपी के औरैया (Auraiya) में ग्राहक बनकर सीमेंट की दुकान पर सीमेंट की बोरी खरीदने आए 2 टप्पेबाजो ने मौका पाकर दुकान की गोलक में रखे 2 लाख रुपए पार कर लिए। दुकान की गुल्लक से रुपए निकालने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। 

दुकानदार को बातों में लगाकर गुल्लक से किये पार

औरैया (Auraiya) जिले में टप्पेबाजो ने ग्राहक बनकर एक दुकानदार को अपनी लूट का शिकार बना दिया। यहां टप्पेबाज सीमेंट खरीदने के बहाने पहुंचे और मौका पाकर गुल्लक से रुपए पार कर दिए। बताते चलें कि मामला अटसू थाना क्षेत्र के अंतर्गत श्री वाटिका मैरिज होम के पास में मौजूद पाल बिल्डिंग मटेरियल का है। यहां एक बाइक पर दो टप्पेबाज सवार होकर सीमेंट खरीदने के बहाने पाल बिल्डिंग मटेरियल पर पहुंचे। इस दौरान एक टप्पेबाज ने दुकानदार को अपनी बातों में उलझा लिया वही दूसरा टप्पेबाज मौका पाकर दुकान की गोलक से पेचकस के सहारे रुपए निकालने में कामयाब हो गया। दोनों टप्पेबाज वहां से चले जाते है तभी दुकानदार को गुल्लक और पर निकलने का एहसास होता है तो वह शोर मचाता है लेकिन तब तक टप्पेबाजमौके से फरार हो जाते हैं। इस घटना की बात पीड़ित थाने में शिकायती पत्र आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करता है।

टप्पेबाजी का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

पाल बिल्डिंग मटेरियल की दुकान मिलेगी सीसीटीवी कैमरे में टप्पेबाजो की यह घटना पूरी तरीके से कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा गया कि दुकान का मालिक दुकान के अंदर दिखाई नहीं देता है वहीं दुकान में एक व्यक्ति दिखाई देता है। मौका पाकर वह गुल्लक की तरफ पहुंचता है और पेचलस के सहारे गुल्लक को खोलने में कामयाब हो जाता है और रुपए लेकर फरार हो जाता है। इस मामले में दुकानदार का कहना है कि हमारी गुल्लक से लगभग 2 लाख रूपये टप्पेबाजो ने निकाल लिए हैं। हमने इस मामले को लेकर थाने में शिकायत की है पुलिस ने आश्वासन दिया है कि मामले को गंभीरता के साथ लिया जाएगा और टप्पेबाजो को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।