औरैया: पुलिसकर्मी का वर्दी पहने फ़िल्मी स्टाइल में वीडियो हुआ वायरल, पुलिस अधिकारी ने दिया जवाब

0
25

यूपी के औरैया (Auraiya) में एक पुलिसकर्मी का वीडियो खूब तेजी के साथ वायरस होता हुआ दिखाई दे रहा है। यहां एक पुलिसकर्मी पुलिस जीप पर बैठकर वीडियो बनवाता हुआ दिखाई दिया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस अधिकारी ने मामले को लेकर बयान दिया।

फफूँद थाने में तैनात है पुलिसकर्मी

औरैया (Auraiya) जिले में पुलिस का एक के बाद एक कोई ना कोई मामला सामने आता रहता है। कुछ दिन पहले एक लड़की के द्वारा पुलिस की बोनट पर बैठकर एक रील बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था तो पुलिस हरकत में आई थी और पूरे मामले को गंभीरता से लिया था। एक बार फिर से पुलिस पर सवाल उठने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो फफूंद थाने में तैनात विवेक का बताया गया है। जो कि कभी कर की बोनट पर बैठकर वीडियो बनवा रहे हैं तो कभी तो कभी फिल्मी स्टाइल में इधर-उधर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब विवेक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उन्होंने अपने उच्च अधिकारियों को इस वायरल वीडियो पर सफाई दी और बताया कि उनकी वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है।

पुलिस अधिकारी ने वायरल वीडियो को लेकर दी सफाई

सोशल मीडिया पर पुलिस की वर्दी पहनकर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई। पूरे मामले की जांच की गई तो पता चला की वीडियो में विवेक को दिखाया गया है। इस मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया फिर कमरे पर आकर पूरे मामले को लेकर जानकारी दी। बताया कि विवेक कुमार से जब इस वायरल वीडियो को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं पिछली बार से अंडर ट्रेनिंग पर यहां तैनात था। उसे समय मैंने अज्ञानता में जो वीडियो बनाया था उन्हीं को किसी ने एडिट कर वायरल किया गया है। इस मामले को पुलिस अधीक्षक के द्वारा गंभीरता से लिया जा रहा है जांच पड़ताल की जा रही है और आगे पूरे मामले के बारे में जानकारी दी जाएगी।