औरैया: सुर्खियों में छाई पुलिस, केक काटकर मनाया छात्रा का जन्मदिन

0
12

यूपी के औरैया (औरैया) में पुलिस ने एक अच्छी मिसाल देश की है जहां पुलिस ने एक छात्रा का केक काटकर जन्मदिन मनाया। वहीं छात्रा को उसकी जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी। पुलिस के इस काम से छात्रा काफी खुश दिखाई दे।

अचानक छात्रा के पास पहुंच गई पुलिस

औरैया (Auraiya) पुलिस हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा काम करती रही है जिससे वह सुर्खियों में छाई रहे और लोगों के प्रति अपना विश्वास बनाए रख सके। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां सड़क से अचानक पुलिस गुजर रही थी तभी पुलिस ने सड़क किनारे लोगों को खड़ा देखा। इस मामले में आसपास के लोगों से पूछा तो पता चला कि यहां एक छात्रा का जन्मदिन मनाया जा रहा है। पुलिस छात्रा के पास पहुंची जहां पुलिस ने केक मंगवाया और छात्रा से केक कटवाया। इस दौरान पुलिस ने छात्रा को उसके जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी।

पुलिस के इस काम से छात्रा दिखी खुश

अजीतमल कोतवाली प्रभारी के द्वारा छात्रा का जन्मदिन मनाया जाने के मामले में पता चला कि जब छात्रा के घर पर भारी संख्या में अचानक से पुलिस पहुंच गई। तो ऐसा देख लोग काफी डर गए। फिर बाद में पता चला कि कोतवाली प्रभारी ने एक नई मिसाल पेश की है। उनके और उनकी टीम के द्वारा छात्रा का जन्मदिन मनाया गया। इस मामले में छात्रा ने तहे दिल से पुलिस टीम का धन्यवाद किया और कहा कि पुलिस ने आज बहुत अच्छा काम किया है हमारे जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए खुद की एक मंगवाया और मुझसे कटवाया। इस नजारे को देखा बाकी लोग भी काफ़ी खुश दिखाई। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आज अच्छी मिसाल पेश की है वैसे तो पुलिस हमेशा से बुराइयों की भागीदारी निभाती रही है लेकिन छात्रा का मनोबल बढ़ाने के लिए और उसकी खुशियों को दोगुना करने के लिए यह बहुत अच्छा काम हुआ है।