औरैया: चार बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, एक को लगी गोली

0
32

यूपी के औरैया (Auraiya) में पुलिस और बदमाशों के बीच एक मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गए जबकि तीन बदमाशों को पुलिस ने और गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस की गोली लगने से घायल हुए बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस को मिली बड़ी सफलता

औरैया (Auraiya) जिले में पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद बदमाशों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई करते हुए दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो बाइक पर सवार चार बदमाशों के साथ मुठभेड़ की और सभी को गिरफ्तार करने का काम किया। बताते चलें कि दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्लास्टिक सिटी के पास में पुलिस को सूचना मिली थी कि दो बाइक पर चार लोग सवार होकर जा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस अलर्ट हो गई और बताए गए स्थान पर पहुंच गई। तभी पुलिस को 2 बाइक पर चार लोग आते हुए दिखाई दिए जिन्हें रुकने का इशारा किया तो वह मुड़कर भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसी दरमियान पुलिस ने अपनी बचाव में बदमाशों पर फायरिंग की जिसमें से एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिसे उपचार की अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायल बदमाश का सैफई मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा इलाज

पुलिस और बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ के मामले की जानकारी जब पुलिस अधीक्षक चारू निगम को हुई तो वह मौके पर पहुंची। जहां पुलिस की गोली लगने से घायल हुए बदमाश ने अपना नाम श्याम बाबू बताया। वहीं पुलिस ने घायल बदमाश की हालत को गंभीर देखते हुए उसको सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया। बदमाश के साथ पुलिस ने तीन और बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिनके खिलाफ पुलिस कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर रही है। पुलिस ने उनके पास से दो बाइक और अवैध तमंचा भी बरामद किया है। पुलिस पकड़ के बदमाशों से पूछताछ कर रही है।