औरैया: चोरी की योजना बनाते समय पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा

0
8

यूपी के औरैया (Auraiya) में पुलिस ने चोरी की योजना बनाते समय दो चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। जबकि एक चोर मौके का फायदा उठाकर भागने में फरार हो गया। पुलिस फरार चोर की तलाश में जुट गई।

रंगे हाथ पुलिस ने चोरों को पकड़ा

औरैया (Auraiya) जिले में पुलिस अधीक्षक चारू निगम के आदेश के बाद जनपद में चोरी लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने की लगातार पुलिस कोशिश कर रही है। जनपद में किसी भी तरीके से कोई भी घटना न घाट सके जिसको लेकर पुलिस की तरफ से लगातार गश्त की जा रही है। इसी गश्त के तहत कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने दो ऐसे चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है जो की चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे। बताते चले कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिबियापुर बाईपास का है। यहां तीन चोरों के द्वारा चोरी की योजनाओं को अंजाम दिया जा रहा था। तभी आसपास के लोगों को इसकी भनक लग गई। जिसके बाद उन्होंने उन्होंने पुलिस को चोरों के बारे में जानकारी दी।

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस

कोतवाली पुलिस ने देर रात चोरी की घटना को अंजाम दे रहे दो चोरों को पकड़ने का काम किया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना दी गई थी कि कुछ चोर चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए घटनास्थल पर मौजूद है। जिसके बाद हम लोग मौके पर पहुंच गए जहां से दो चोरों को पकड़ लिया जबकि एक चोर मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागने में सफल रहा। फरार हुए आरोपी की तलाश की जा रही है तो वहीं पकड़े गए दोनों चोरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रहे।