औरैया: लूट की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार लुटेरों को पकड़ा

0
19

यूपी के औरैया (Auraiya) में पुलिस ने एक लूट की घटना का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस की तरफ से चार लुटेरों को गिरफ्तार करने का काम किया है जिनके पास से लूट का सामान बरामद हुआ।

लूट के मामले में थाने में दर्ज कराई गई थी रिपोर्ट

औरैया (Auraiya) जिले में पुलिस अधीक्षक चारू निगम के आदेश के बाद लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पुलिस काम करती हुई दिखाई दे रही है। इसी के तहत पुलिस ने एक लूट की घटना का खुलासा कर दिया है। बताते चले कि अजीतमल कोतवाली में 24 जून 2024 को राजवीर नाम के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसमें बताया था कि चार अज्ञात लोगों ने लूट की घटना कों अंजाम दिया है। इस मामले के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया तभी पता चला कि एक बाइक पर चार लुटेरे आ रहे हैं जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए उन्हें मौके से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक ने लुटेरों के बारे में दी जानकारी

अजीतमल कोतवाली पुलिस के द्वारा लूट की घटना का खुलासा किए जाने के मामले में पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारे पुलिस ने एक लूट की घटना का खुलासा किया है जिसमें चार लुटेरों को गिरफ्तार करने का काम किया है।जिसमें पकड़े गए सभी लुटेरे औरैया जनपद के ही रहने वाले हैं। पकड़े गए लुटेरों के पास से एक अवैध तमंचा 315 बोर, टेक्नो कंपनी का एंड्राइड मोबाइल फोन बरामद किया, रियलमी मोबाइल फोन, वीवो मोबाइल फोन, घटना में इस्तेमाल की गई एक हीरो होंडा स्प्लेंडर बाइक, इसी के साथ-साथ 650 रुपए बरामद किए गए। पकड़े गए लुटेरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उन्हें जेल पहुंचाया।