औरैया: नाबालिक छात्रा के साथ हुआ दुष्कर्म, पुलिस ने मामला किया दर्ज

0
20

यूपी के औरैया (Auraiya) में एक नाबालिक छात्रा के साथ एक व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

गांव के ही व्यक्ति ने छात्रा से किया दुष्कर्म

औरैया (Auraiya) जिले में एक व्यक्ति के द्वारा नाबालिक छात्रा के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला पुलिस की संज्ञान में आया है। जिसके बाद परिवार के लोगों ने थाने में पहुंचकर शिकायती पत्र देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बताते चले की मामला दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां एक गांव में रहने वाले 50 साल के व्यक्ति ने अपने ही गांव में रहने वाली एक नाबालिक छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। इस घटना के बारे में जब परिवार के लोगों को जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस से मुलाकात कर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने को लेकर मुकदमा दर्ज कर दिया। दुष्कर्म की घटना के बाद से नाबालिक छात्रा काफी डरी और घबराई हुई है।

सीओ ने मामले को लेकर दी जानकारी

दिबियापुर (Dibiyapur) थाना क्षेत्र के अंतर्गत नाबालिक छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में क्षेत्राधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया है कि एक ही गांव में रहने वाले 50 साल के व्यक्ति ने 13 साल की नाबालिक छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इस मामले के बारे में जब परिवार के लोगों ने थाने में सूचना दी तो आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को लेकर हमारी पुलिस जगह-जगह पर दबीश दे रही है। जल्दी आरोपी को पकड़ कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल तक पहुंचाने का काम किया जाएगा।