औरैया: राम मंदिर को लेकर बोले मत्स्य मंत्री जो 70 सालों में नहीं हुआ वह आज हो रहा

0
15

यूपी के औरैया (Auraiya) में यह कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए योगी सरकार के मत्स्य मंत्री संजय निषाद पहुंचे। जहां पर उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया वहीं सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी दीं।

संजय निषाद बोले फिर से मंदिर में विराजमान होंगे भगवान राम

औरैया (Auraiya) जिले में मत्स्य मंत्री संजय निषाद भारत संकल्प यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे। यहां पर उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। साथ ही साथ उन्होंने बताया कि देश में 70 साल के बाद एक ऐसी सरकार बनी है जिसने राम मंदिर निर्माण करने का काम किया है जिसने धारा 370 हटाने का काम किया है। पीएम मोदी जो कहते हैं वह करके भी दिखाते हैं। आज सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मोदी जी के कड़े प्रयासों के बाद भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो रहा है। जो कि देश की पहचान होगी। 22 जनवरी को देश दीपावली के तौर पर प्राण प्रतिष्ठा को मनाने के लिए तैयार है।

संजय निषाद ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

संजय निषाद ने कहा कि पहले लोग कहते थे कि शाम के वक़्त कन्नौज या फिर औरैया नहीं जाना क्योंकि वहां गुंडे मवालियो का राज होता है। लेकिन जब से प्रदेश में योगी सरकार बनी है तब से गुंडे मवालियों का राज खत्म हो गया है। जो भी प्रदेश में गुंडे मवालिया थे वह प्रदेश को छोड़कर चले गए हैं या फिर वह जेल के अंदर पहुंच गए हैं। आज प्रदेश की जनता काफी खुश है वह जहां जाती है। खुलकर जाती है किसी भी तरीके की प्रदेश में अपराधी घटना नहीं होती है। देश में मोदी जी और प्रदेश में योगी जी की नेतृत्व में जितनी भी योजनाएं चलाई जा रही हैं उन योजनाओं का जनता को लाभ दिया जा रहा है।