औरैया: झोपड़ी में हाई टेंशन लाइन के वजह से लगी आ, 4 पशुओं की हुई मौत

0
8

यूपी के औरैया (Auraiya) में अचानक से हाई टेंशन लाइन की चिंगारी से एक झोपड़ी में भीषण आग लग गई और देखते ही देखते झोपड़ी में मौजूद चार जानवरों की जलकर मौत हो गई जबकि पांच जानवर बुरी तरीके से झुलस गए।

झोपड़ी में हाई टेंशन लाइन की चिंगारी से लगी आग

औरैया (Auraiya) जिले में एक गरीब की झोपड़ी में आग लगने से कई पशुओं की मौत हो गई जिसके बाद से वह परेशान होता हुआ दिखाई दिया। बताते चलें कि मामला अयाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत अनुरुद्ध नगर का है। यहां पर ब्रिज बिहारी नाम का एक शख्स रहता है जो कि पशुओं को पालने का काम करता है। आज झोपड़ी के पास से निकली हाई टेंशन लाइन की एक चिंगारी ने उसके आशियाने को पूरी तरीके से तबाह कर दिया। हाई टेंशन लाइन की चिंगारी बृज बिहारी की झोपड़ी पर जा गिरी जिसके बाद झोपड़ी में अचानक भीषण आग लग गई। वहीं आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे जहां आग को बुझाने की कोशिश की गई।

स्थानीय लोगों ने आग पर पाया काबू

अनुरुद्ध नगर में बृज बिहारी की झोपड़ी में आग लगने के मामले में बताया गया है कि उसकी झोपड़ी में कई पशु पहले से बंधे हुए थे। जैसे ही झोपड़ी में आग लगी वैसे ही आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे जहां आग को बुझाने की कोशिश की गई लेकिन नाकाम होते हुए दिखाई दिए और इसी दरमियान झोपड़ी में बंदी तीन बकरियां और एक भैंस का बच्चा जल गया जिससे चारों की मौत हो गई। तो वहीं कई जानवर बुरी तरीके से झुलस गए। इस मामले की जानकारी दमकल विभाग की टीम को दी गई तो दमकल विभाग की टीम के पहुंचने से पहले ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here