Auraiya: इंडिया गठबंधन को लेकर बोले बीएसपी मंडल प्रभारी, गरीबों के साथ होगा गठबंधन

0
30

यूपी के औरैया (Auraiya) में बहुजन समाज पार्टी की तरफ से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें कानपुर मंडल के प्रभारी अनिल पाल पहुंचे जहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

मंडल प्रभारी ने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचकर उनका बढ़ाया जोश

औरैया (Auraiya) जिले में कानपुर मंडल के बहुजन समाज पार्टी से प्रभारी अनिल पाल पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच में पहुंचे। उन्होंने उनके अंदर जोश भरने का काम किया। बताते चले कि अनिल पाल जालौन रोड पर स्थित एक गेस्ट हाउस में पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि इसी साल लोकसभा के चुनाव होना है आप लोग अभी से तैयारी में जुट जाए और लोगों के बीच पहुंचकर बहन कुमारी मायावती के द्वारा किए गए कार्यकाल के बारे में जानकारी दें। उन्हें बताया कि मायावती ने सभी को एक समान लेकर उनका हर योजनाओं का लाभ देने का काम किया था।

बीएसपी किसी के साथ नहीं करेगी गठबंधन

जालौन रोड पर पहुंचे कानपुर मंडल से बीएसपी के प्रभारी अनिल पाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि इस वक्त प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से ध्वस्त हो चुकी है। यहां बेटियां-महिलाएं बिल्कुल सुरक्षित नहीं है। यहां आए दिन उनके साथ अपराधिक मामले देखने को मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रदेश में मायावती जी की सरकार थी तो यहां पर किसी भी तरीके का अपराध नहीं हुआ करता था। इसीलिए बहन कुमारी मायावती को आयरन लेडी कहा गया है। आगे उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हम लोग किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं कर रहे हैं। हमारा गठबंधन श्रवण के साथ में होगा। दलित के साथ में होगा। पिछड़ों के साथ में होगा। अति पिछड़ों के साथ में होगा और गरीबों के साथ में होगा ना किसी दल के साथ में होगा।