उमेश पाल मर्डर केस मामले में अतीक के बेटे ने किया कोर्ट में आत्मसमर्पण

आरोपी माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है।

0
141
Umesh Pal murder case

प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड मामले (Umesh Pal murder case) में आरोपी माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के बेटे असद अहमद (Asad Ahmed) ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। असद अहमद (Asad Ahmed) उमेश पाल पर गोलियां बरसाने वालों में से एक आरोपी है। असद अहमद गोलियां चलाता सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है और पुलिस ने इसकी पहचान कर ली है।

घर के अंदर घुसकर उमेश पाल पर असद ने की गोलियों की बौछार

सीसीटीवी फुटेज में कैद काले रंग के कपड़े पहने व्यक्ति जो लगातार गोलियां चला रहा उसे ही अतीक अहमद का बेटा असद अहमद बताया जा रहा है। इस वायरल हो रहे विडिओ में देखा जा सकता क्रेटा कार में बैठा असद अहमद तेजी से गाड़ी से निचे उतरता है और उमेश पाल (Umesh Pal) पर गोलियों की बौझार करने लगता है। उमेश पाल गोली लगने के बाद भी घर के अंदर जाते हैं तो असद अहमद उनके घर के अंदर घुसकर गोलिया चलाने लगता है। असद अहमद की गोलियों की बौछार उमेश पाल नहीं झेल पाते और जमीं पर गिर जाते है। इसके बाद गुड्डू मुस्लिम और गुलाम भी उस पर गोलियां चलने लगते है। असद अहमद ने गोलियां नौ एमएस के पिस्टल से चलाई थीं।

उमेश पाल के ड्राइवर से पुलिस कर रही है पूछताछ

उमेश पाल (Umesh Pal) के ड्राइवर प्रदीप शर्मा से भी पुलिस ने पूछताछ की है। उसके कॉल डीटेल्स रिकार्ड की जांच की जा रही है। हमले के दौरान प्रदीप शर्मा को खरोंच तक नहीं आई थी। इस वजह से उसे संदिग्धों की सूचि में रखा गया है। घटना वाले दिन उमेश पाल अपनी कार से अदालत से जब घर पहुंचे तो कार प्रदीप शर्मा चला रहा था। ड्राइवर के बगल में सिपाही राघवेंद्र सिंह बैठा था। पीछे उमेश पाल और सिपाही संदीप निषाद बैठे थे। कार रुकी तो संदीप और उमेश पीछे से उतरे, तभी एक हमलावर ने उमेश पाल को गोली मार दी। इसके बाद हमलावरों ने एक के बाद एक गोलियों की बौछार करने लगे।