जेल से बाहर आते ही एल्विश यादव ने फैंस के बीच मचाया तहलका

एल्विश यादव (Elvish Yadav) को सांप के जहर मामले में जमानत मिल गई है। उन्हें सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त मामले में गिरफ्तार हुए थे।

0
24

मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश की जमानत पर NDPS की लोअर कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट से एल्विश को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत मिली है। एल्विश यादव (Elvish Yadav) को सांप के जहर मामले में जमानत मिल गई है। उन्हें सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त मामले में गिरफ्तार हुए थे। जहाँ जेल से बाहर आने के बाद एल्विश यादव (Elvish Yadav) एक बार सुर्खियों में छा गए है। सोशल मीडिया पर जेल से बाहर आने के बाद एल्विश यादव ने अपनी पहली पोस्ट साझा की है। जिसे देखने के बाद फैंस के बीच हलचल मच गयी है।

एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने जेल से रिहा होने के बाद अपनी पहली तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में वह लग्जरी कारों के बीच खड़े नजर आ रहे हैं, उन्होंने वाइट शर्ट के साथ बैल्क स्लीवलेस जैकेट और ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई है। वहीं इस पोस्ट पर ‘बिग बॉस 17’ फेम अभिषेक डोभाल ने लिखा, ‘भाई आपको देखकर बहुत खुशी हुई’, जबकि कुछ प्रशंसकों ने लिखा ‘किंग इज बैक।’ खास बात ये है कि एल्विश यादव की तस्वीर नहीं बल्कि उनके कैप्शन ने लोगो का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

एल्विश यादव ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘समय दिखाई नहीं देता पर बहुत कुछ दिखा जाता है।’ एल्विश ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपने फैंस को थम्स अप करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता को नोएडा पुलिस ने सांप के जहर देने के मामले में गिरफ्तार किया था। नवंबर की शुरुआत में खबर आई थी कि नोएडा सेक्टर 49 में छापेमारी की गई और छापेमारी में पांच कोबरा सांप बरामद किए गए। इसके बाद हुई जांच में गिरफ्तार किए गए लोगों ने एल्विश यादव का नाम लिया था।

सांप के जहर तस्करी मामले में एल्विश यादव (Elvish Yadav) पिछले 5 दिनों से गौतमबुद्ध नगर की बक्सर जेल में बंद थे। 17 मार्च को एल्विश यादव (Elvish Yadav) को पांच अन्य लोगों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने एक बैंकेट हॉल में छापा मारकर 4 सपेरों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया था और 9 सांप और उनका जहर बरामद किया गया था।