अर्जुन कपूर ने गर्लफ्रेंड मलायका अरोड़ा को उनके 48वें जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं

अर्जुन कपूर ने अपने 50वें जन्मदिन पर मलायका अरोड़ा के साथ एक अनदेखी तस्वीर साझा की। दोनों 4 साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं।

0
40

मलायका अरोड़ा (Malaika Arora) आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके अभिनेता-प्रेमी अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने उन्हें विशेष दिन की शुभकामनाएं देने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी सी तस्वीर डाली।

अर्जुन का इंस्टाग्राम पोस्ट

तस्वीर के साथ कैप्शन में अर्जुन (Arjun Kapoor) ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे बेबी!!! (लाल दिल वाला इमोटिकॉन) यह तस्वीर हमारी है, आप मुस्कुराहट, खुशी, रोशनी लेकर आते हैं और मैं अराजकता में भी हमेशा आपका साथ दूंगा…”

अर्जुन (Arjun Kapoor) ने उन दोनों का एक साथ डांस करते हुए एक प्यारा सा शॉट साझा किया। अभिनेता ने अपना दाहिना हाथ उनके चारों ओर लपेटा हुआ था जबकि मलायका ने उन्हें पकड़ रखा था और मुस्कुरा रही थीं। सफेद लहंगे में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

जल्द ही, मलाइका ने अर्जुन की प्यारी पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और टिप्पणी की, “लव यू (लाल दिल वाला इमोटिकॉन)”

हाल ही में ऐसी कई खबरें आई थीं कि अर्जुन और मलायका अलग हो गए हैं। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि अर्जुन अभिनेता-सोशल मीडिया प्रभावकार कुशा कपिला को डेट कर रहे थे, जिनका हाल ही में पति जोरावर सिंह अहलूवालिया से तलाक हुआ है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसका खंडन किया था। अफवाहों को हवा देते हुए, मलायका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर ‘परिवर्तन’ और ‘समर्थन’ के बारे में कुछ गुप्त पोस्ट भी साझा किए थे।

अर्जुन और मलायका का रिश्ता

मलायका और अर्जुन पिछले चार साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं। इस जोड़े ने अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया, जब 2019 में मलायका ने अर्जुन के लिए एक जन्मदिन पोस्ट साझा किया। मलायका ने पहले अभिनेता अरबाज खान (Arbaaz Khan) से शादी की थी। वे बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) के माता-पिता हैं, जो 20 साल का है। शादी के 19 साल बाद 2017 में दोनों का तलाक हो गया।

अर्जुन के बारे में बात करते हुए, मलाइका ने इस साल अप्रैल में एक साक्षात्कार में बताया था, “मुझे लगता है कि वह अपनी उम्र के हिसाब से बेहद बुद्धिमान हैं, और उनकी आत्मा बहुत गहरी और मजबूत है। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो बहुत आज़ाद हैं और बेहद देखभाल करते हैं। मुझे नहीं लगता कि वे अब पुरुषों को उस तरह बनाते हैं। मैं आगे भी बढ़ सकता था, लेकिन मैं इन गुणों की सबसे अधिक प्रशंसा करता हूं।”

अर्जुन को आखिरी बार निर्देशक आसमान भारद्वाज (Aasman Bhardwaj) की डार्क कॉमेडी फिल्म कुट्टे में तब्बू, राधिका मदान और कोंकणा सेन शर्मा के साथ देखा गया था। वह अगली बार भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म द लेडीकिलर में दिखाई देंगे। उनके पास भूमि पेडनेकर और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के साथ एक अनाम रोमांटिक कॉमेडी फिल्म भी है।