मलाइका अरोड़ा के साथ ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अर्जुन कपूर ने इंस्टा पर शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट

अर्जुन कपूर ने कहा 'हमारे पास जीवन में दो विकल्प हैं।'

0
4

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बाद, अर्जुन कपूर Arjun Kapoor) ने अपने ब्रेकअप की अफवाहों के बीच इंस्टाग्राम पर अपना पहला क्रिप्टिक पोस्ट डाला। लंबे समय से गर्लफ्रेंड रहीं पूर्व वीजे और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ ब्रेकअप की अफवाहों के सामने आने के बाद अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपना पहला क्रिप्टिक पोस्ट डाला है।

शुक्रवार को ऐसी खबरें आईं कि अर्जुन और मलाइका ने सम्मानपूर्वक अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। बाद में, अभिनेत्री के मैनेजर ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी और इसे निराधार अफवाह बताया। शनिवार को अर्जुन (Arjun Kapoor) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट शेयर किया। 2 स्टेट्स के अभिनेता ने लिखा, “हमारे पास जीवन में दो विकल्प हैं। हम अपने अतीत के कैदी हो सकते हैं या भविष्य की संभावनाओं की खोज कर सकते हैं।” जिन लोगों को नहीं पता, उन्हें बता दें कि अर्जुन और मलाइका ने मलाइका के 45वें जन्मदिन पर अपने रिश्ते को आधिकारिक रूप से स्वीकार किया था।

ब्रेकअप की अफवाहों के बाद मलाइका का रहस्यमयी पोस्ट

अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ अलगाव की चर्चा के बीच, अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने शुक्रवार को एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने कहा, “पृथ्वी पर सबसे बड़ा खजाना वे लोग हैं जो हमें प्यार करते हैं और हमारा समर्थन करते हैं”। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मलाइका, जिनके 18.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ने एक उद्धरण शेयर किया, जिसमें लिखा था: “पृथ्वी पर सबसे बड़ा खजाना वे लोग हैं जो हमें प्यार करते हैं और हमारा समर्थन करते हैं। उन्हें खरीदा या बदला नहीं जा सकता है, और हममें से प्रत्येक के पास उनमें से केवल कुछ ही हैं।”

इससे पहले दिन में, आईएएनएस के एक करीबी सूत्र ने पुष्टि की कि मलाइका और अर्जुन, जिन्होंने 2018 में डेटिंग शुरू की थी, अलग हो गए हैं। सूत्र ने कहा, “अर्जुन की बॉडी लैंग्वेज और अभी वह जिस तरह से हैं, उसे देखते हुए ऐसा हो गया है। वे इतने लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं; इसलिए, यह बहुत शांतिपूर्ण, सम्मानजनक और सम्मानजनक रहा है। मलाइका और अर्जुन अभी भी एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण हैं।”

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते की अफवाहें 2018 में तब शुरू हुईं जब वे एक साथ एक फैशन शो में दिखाई दिए। बाद में मलाइका के 45वें जन्मदिन पर इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की पुष्टि की। कॉफी विद करण में अर्जुन के आने पर भी अभिनेता ने अपनी लव लाइफ और अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने की अपनी योजनाओं के बारे में विस्तार से बात की। वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर अगली बार सिंघम अगेन में एक खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे।