अर्जुन बिजलानी की होगी ‘आपातकालीन सर्जरी’, अस्पताल के बिस्तर से शेयर की तस्वीर

अर्जुन बिजलानी को पेट के निचले हिस्से में तेज दर्द का सामना करना पड़ा। इसके बाद उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

0
11

Mumbai: पेट में गंभीर दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराए जाने के एक दिन बाद शनिवार को अभिनेता अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) की सर्जरी होगी। अर्जुन को अपेंडिसाइटिस है। दर्द के कारण अभिनेता शुक्रवार को अपने शो के सेट से अनुपस्थित थे।

अर्जुन ने अपनी सेहत को लेकर क्या कहा?

अर्जुन (Arjun Bijlani) ने शनिवार को कहा, ”पेट में तेज दर्द के कारण मैं अस्पताल में भर्ती हूं। मैं अभी एक्स-रे के लिए जा रहा हूं। डॉक्टर कल सुबह एक आपातकालीन सर्जरी करने जा रहे हैं।

उन्हें पेट के निचले हिस्से में गंभीर दर्द का सामना करना पड़ा और उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने प्रशंसकों से चिंता न करने को कहा और जल्द ठीक होने का भरोसा जताया।

अर्जुन ने अस्पताल से शेयर की तस्वीर

अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए एक तस्वीर साझा की। उन्होंने अपने हाथ का क्लोजअप शॉट दिया जिस पर एक कैनुला नजर आया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “जो होता है अच्छे के लिए होता है।”

फैंस के लिए अर्जुन का संदेश

अर्जुन(Arjun Bijlani) ने शिवरात्रि मनाते हुए अपना एक वीडियो भी साझा किया। उन्होंने लिखा, “#महाशिवरात्रि की ढेर सारी शुभकमनाएं (शुभकामनाएं)!! मुझे शुभकामनाएं दें!! #ओम्नमहशिवाय।”

एक प्रशंसक ने कहा, “अपना ख्याल रखें। आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे…सर्जरी से जल्द वापस आ जाएंगे।” एक टिप्पणी में लिखा था, “हमेशा आपके लिए शुभकामनाएं। कृपया, अपना ख्याल रखें। जल्दी ठीक हो जाएं।” एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “सारी खुशियाँ आपकी हों, सर।”