टाइगर 3 का अरिजीत सिंह का गाया गाना लेके प्रभु का नाम आज हुआ रिलीज

लेके प्रभु का नाम: टाइगर सलमान खान और जोया कैटरीना कैफ अपने नए टाइगर 3 गाने के साथ कुछ अच्छे मूव्स लेकर आए हैं।

0
41

यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) ने अपनी आने वाली फिल्म Tiger 3 का पहला गाना ‘लेके प्रभु का नाम’ आज रिलीज कर दिया है। यह गाना अरिजीत सिंह (Arijit Singh) द्वारा गाया गया। यह गाना नृत्य गीतों की श्रृंखला में नवीनतम है, जिसमें एक था टाइगर का माशाल्लाह और टाइगर जिंदा है का स्वैग से स्वागत शामिल है।

संगीत वीडियो को कप्पाडोसिया, तुर्किये में शूट किया गया है। इसमें मुख्य जोड़ी सलमान खान (टाइगर) और कैटरीना कैफ (जोया) को गर्म हवा के गुब्बारे, फेयरी चिमनी और गोरमी के सुरम्य रेस्तरां में थिरकते हुए दिखाया गया है।

सलमान ने कहा है कि लेके प्रभु का नाम उनके पसंदीदा डांस ट्रैक में से एक है और उन्हें उम्मीद है कि लोग इस चार्टबस्टर में उन्हें और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को देखना पसंद करेंगे।

सलमान ने कहा, “कैटरीना और मेरे पास कुछ बेहतरीन गाने हैं और मैं समझता हूं कि जब भी हम साथ में कोई गाना करेंगे तो लोगों की उम्मीदें आसमान पर होंगी! मुझे पूरा विश्वास है कि लेके प्रभु का नाम लोगों को खुश कर देगा।”

उन्होंने आगे कहा, “यह एक डांस ट्रैक है जो मुझे व्यक्तिगत रूप से पसंद है। यह शायद मेरे करियर के सर्वश्रेष्ठ डांस ट्रैक में से एक है! कैटरीना और मैं चार्टबस्टर्स पाने के लिए भाग्यशाली रहे हैं जिन्होंने दुनिया भर के लोगों का मनोरंजन किया है। मुझे उम्मीद है कि लेके प्रभु का नाम भी ऐसा करेगा और वैश्विक हिट बन जाएगा!”

इससे पहले कैटरीना ने सलमान के साथ ट्रैक की शूटिंग का अपना अनुभव साझा किया था। कैटरीना ने कहा, “सलमान के साथ डांस करना हमेशा अद्भुत होता है और मैं लेके प्रभु का नाम की शूटिंग की बहुत सारी अद्भुत यादें अपने साथ ले गई हूं। जिस तरह स्वैग से स्वागत को इतना प्यार मिला, हमें उम्मीद है कि लेके प्रभु का नाम का स्तर और भी ऊंचा उठेगा।” ।”

ट्रैक के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, निर्देशक मनीष शर्मा (Maneesh Sharma) ने कहा, “यह एक आउट एंड आउट पार्टी ट्रैक है और सलमान के स्वैग के ऊपर अरिजीत की आवाज होना, सबसे ऊपर है! कैटरीना की अलौकिक सुंदरता और दोनों के बीच की केमिस्ट्री इसे एक आदर्श फॉर्मूला बनाती है।” हर किसी को नाचने के लिए! हमने कप्पादोसिया, तुर्की में फिल्मांकन में बहुत आनंद लिया, और यह सलमान और कैटरीना की एक साथ मिली सफलताओं की पहले से ही उल्लेखनीय सूची में शामिल होने वाला एक और बड़ा डांस चार्टबस्टर होगा।”

संगीत निर्देशक प्रीतम (Pritam) ने भी गाने को लेकर उत्साह जताया। “यह एक ऐसा सहयोग था जिसका इंतजार किया जा रहा था। सलमान खान सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक हैं और अरिजीत सिंह (Arijit Singh) हमारी पीढ़ी के शीर्ष गायक हैं। इन दोनों दिग्गजों का एक गाने के लिए एक साथ आना लंबे समय से लंबित था और हम रोमांचित हैं कि यह टाइगर के लिए हो रहा है।”

यह गाना कुख्यात झगड़े के बाद गायक अरिजीत सिंह (Arijit Singh) के साथ सलमान के पहले सहयोग का भी प्रतीक है।