औरंगाबाद कॉन्सर्ट के दौरान घायल हुए अरिजीत सिंह

उत्साहित फैन द्वारा हाथ खींचने के बाद

0
11

केसरिया, तुम ही हो और अन्य सहित अपने कई गानों से दिल जीतने के बाद, अरिजीत सिंह (Arijit Singh) वर्तमान में पूरे भारत के दौरे पर हैं। गायक अपने प्रशंसकों के साथ अपने जीवन का समय बिता रहे है। हाल ही में एक अति उत्साहित प्रशंसक के साथ हुई एक घटना में वह घायल हो गए।

अपने औरंगाबाद संगीत कार्यक्रम से अब वायरल हुए एक वीडियो में, केसरिया गायक अरिजीत सिंह (Arijit Singh) को अपने प्रदर्शन के बीच अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है, जैसा कि वह हमेशा करते हैं। हालाँकि, इस संगीत कार्यक्रम के दौरान, एक उत्सुक प्रशंसक ने अरिजीत से हाथ मिलाने का प्रयास किया, जिसके परिणामस्वरूप गायक ने अपना संतुलन खो दिया और अपना हाथ घायल कर लिया। घायल होने के बावजूद अरिजीत ने अपना आपा नहीं खोया, बल्कि वह उस व्यक्ति को उसकी गलती का एहसास कराने की कोशिश कर रहा था। “आपने मेरा हाथ क्यों खींचा? देखिए, अब मैं अपना हाथ भी नहीं हिला सकता। यह एक साधारण समीकरण है। अगर मैं प्रदर्शन नहीं कर सकता तो शो कैसे जारी रहेगा? मैं अपने सभी प्रशंसकों के साथ बातचीत करना चाहता हूं और मुझे बहुत प्यार है।” आप सभी के लिए लेकिन आपको यह समझना होगा कि ऐसा नहीं होना चाहिए,” उन्हें उत्साहित प्रशंसक से विनम्रता से कहते हुए सुना जा सकता है।

जब प्रशंसक ने वापस बहस करने की कोशिश की, तो गायक अरिजीत सिंह ने पूछा, “अब मेरा हाथ काँप रहा है, तो मुझे छोड़ देना चाहिए।” वीडियो को यहीं देखें:

गायक अरिजीत सिंह (Arijit Singh) शो को बीच में ही बंद नहीं करना चाहते थे, प्रसिद्ध गायक ने मंच पर प्रारंभिक उपचार प्राप्त किया और कॉन्सर्ट को पूरा किया। उसके बाद में उचित उपचार प्राप्त किया।